कांग्रेस ने संजय झा को किया सस्पेंड, पार्टी मुखालिफ सरगर्मियों का लगाया इल्ज़ाम
Advertisement

कांग्रेस ने संजय झा को किया सस्पेंड, पार्टी मुखालिफ सरगर्मियों का लगाया इल्ज़ाम

 साथ ही यह भी बताया है कि झा को पार्टी मुखालिफ सरगर्मियों के चलते मुअत्तल किया गया है. इससे पहले हाल ही में उन्हें पार्टी तरजुमान के ओहदे से भी हटाया गया था.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के तरजुमान संजय झा को पार्टी ने पार्टी से सस्पेंड कर दिया है. यह जानकारी महाराष्ट्र कांग्रेस ने अपने आफिशियली ट्वीटर हेंडल से ट्वीट के ज़रिए दी है. साथ ही यह भी बताया है कि झा को पार्टी मुखालिफ सरगर्मियों के चलते मुअत्तल किया गया है. इससे पहले हाल ही में उन्हें पार्टी तरजुमान के ओहदे से भी हटाया गया था.

मंगल की रात महाराष्ट्र कांग्रेस ने ट्वीट किया,"श्री संजय झा को पार्टी मुखआलिफ सरगर्मियों और अनुशासन भंग करने के लिए फौरी तौर पर कांग्रेस पार्टी से मुअत्तल कर दिया गया है."

बता दें कि हाल ही में संयज झा ने राजस्‍थान के सियासी ड्रामे के बीच कुछ हल सुझाए थे. जिसमें उन्होंने राजस्थान में सचिन पायलट को सीएम बनाने  की बात कही थी और तीन बार सीएम रह चुके अशोक गहलोत को बड़ी ज़िम्मेदारी देते हुए ऐसे सूबों की जिम्‍मेदारी सौंपनी चाहिए जहां कांग्रेस कमजोर है. इसके अलावा उन्होंने यह भी कहा कि राजस्‍थान सूबाई सद्र कांग्रेस सद्र के लिए भी नए नया सद्र मुंतखब करने की बात कही थी.

इससे भी पहले उन्होंने एक और ट्वीट में सचिन पायलट की हिमायत करते हुए कहा था कि मैं सचिन पायलट की पूरी तरह हिमायत करता हूं. ज़रा आंकड़ों पर नज़र डालिए- 

राजस्थान 2013 असेंबली इंतेखाबात, CM- अशोक गहलोत
चुनावी नतीजे- बीजेपी- 163 सीटें, कांग्रेस- 21 (अब तक की सबसे कम सीटें)
राजस्थान 2018 असेंबली इंतेखाबात
नतीजे- बीजेपी 73 सीटें, कांग्रेस- 100 सीटें
एक शख्स पांच सालों तक इसके लिए मेहनत करता रहा; सचिन. लेकिन सीएम कौन बना?'

Zee Salaam LIVE TV

Trending news