MP: बागी विधायकों को मनाने पहुंचे जीतू पटवारी के साथ मारपीट, कांग्रेस ने जारी किया वीडियो
Advertisement

MP: बागी विधायकों को मनाने पहुंचे जीतू पटवारी के साथ मारपीट, कांग्रेस ने जारी किया वीडियो

मध्य प्रदेश में जारी सियासी हलचल के दरमियान कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा इल्ज़ाम लगाया है. कांग्रेस के राज्यसभा एमपी विवेक तन्खा ने कहा कि जीतू पटवारी के साथ मारपीट की गई. वो बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस विधायकों से मिलने के लिए पहुंचे थे.

फाइल फोटो...

भोपाल: मध्य प्रदेश में जारी सियासी हलचल के दरमियान कांग्रेस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बड़ा इल्ज़ाम लगाया है. कांग्रेस के राज्यसभा एमपी विवेक तन्खा ने कहा कि जीतू पटवारी के साथ मारपीट की गई. वो बेंगलुरु में मौजूद कांग्रेस विधायकों से मिलने के लिए पहुंचे थे. इस दौरान कर्नाटक पुलिस ने उनके साथ मारपीट की. इस इल्ज़ाम के साथ कांग्रेस ने मारपीट का वीडियो भी जारी किया है.

कांग्रेस एमपी ने कहा कि बेंगलुरु के रिसॉर्ट में हमारे वुज़रा को विधायकों से मिलने नहीं दिया गया. जीतू पटवारी के साथ लाखन सिंह के साथ भी बदसलूकी की गई है. उन्हें हिरासत में लेने के बाद छोड़ दिया गया है. राज्यसभा सांसद ने कहा कि बेंगलुरु में सिंधिया हिमायती कांग्रेस विधायकों को बंदी बनाया गया है.

बागियों को मनाने पहुंचे थे पटवारी
बता दें कि कांग्रेस हुकूमत से 22 विधायक इस्तीफा दे चुके हैं. इनमें 6 वज़ीर भी शामिल हैं, कहा जा रहा है कि 22 में से 19 विधायकों को बेंगलुरु के रिसॉर्ट में रखा गया है. इन्हीं बाग़ी विधायकों को मनाने के लिए वज़ीर जीतू पटवारी और लाखन सिंह पहुंचे थे. जिसके साथ कांग्रेस ने बदसलूकी का इल्ज़ाम लगाया है.

इससे पहले कांग्रेस के सीनियर लीडर मुकुल वासनिक ने भी बड़ा इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि बेंगलुरु में जीतू पटवारी ने महेंद्र चौधरी के वालिद के ज़रिए उनसे बात की है. वालिद-बेटे की बात के दौरान गुंडागर्दी हुई है. उन्होंने कहा कि भारत के लोकतंत्र को तहस नहस करने की कोशिश हो रही है. एक वालिद को उसके बेटे से मिलने नहीं दिया जा रहा है. उसके पास मोबाइल नहीं रखने दिया जा रहा है. अगर उनसे नहीं मिलने दिया जाएगा, तो कांग्रेस तहरीक करेगी. इसी के साथ उन्होंने सूबे में कमलनाथ हुकूमत के पांच साल पूरे करने का भी दावा किया.

वहीं जीतू पटवारी ने भी ट्वीट कर लिखा कि इ्क्तेदार को हथियाने के लिए बेंगलुरु में बंदी बनाए बेटे से पिता को मिलने से रोकने की कोशिश भाजपा की ज़हनियत को ज़ाहिर करती है. यह जम्हूरियत का कत्ल किया जा रहा है, हम इनके मंसूबों में कामयाब नहीं होने देंगे.

Trending news