अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेस 25 लाख ज़रूरतमंद लोगों को खिलाएगी खाना

इमरान मसूद ने कहा कि सेवा सत्याग्रह के दौरान सूबे के हर जिले में कांग्रेस पार्टी अजय लल्लू की महारसोई चलाएगी और 25 लाख ज़रूरतमंद लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करते हुए खाना बांटेंगी.

अजय कुमार लल्लू की रिहाई के लिए कांग्रेस 25 लाख ज़रूरतमंद लोगों को खिलाएगी खाना
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी अपने सूबाई सद्र अजय कुमार लल्लू (Ajay Kumar Lallu) की रिहाई के लिए सेवा सत्याग्रह शुरू करेगी. इस मुहिम की थीम 'सेवा की होगी विजय, हम सबमें लल्लू अजय' है. कांग्रेस का सिपाही-मज़दूरों का भाई के नारे के साथ पूरे सूबे में कांग्रेसी 25 लाख ज़रूरतमंदों को भोजन बांटेंगे.

प्रेस कॉन्फ्रेंस को खिताब करते करते हुए कांग्रेस मेंबराने असेंबली लीडर आराधना मिश्रा मोना ने कहा कि 20 मई से हमारे नेता अजय कुमार लल्लू जिला कारावास में बंद हैं. उनका सिर्फ इतना सा कुसूर है कि वे मुल्क को बनाने वाले गरीब-मजदूर बहन-भाइयों की मदद करना चाहते थे. गरीब-मजदूर मुखालिफ योगी आदित्यनाथ की हुकूमत ने उन्हें जेल में डाल दिया लेकिन भाजपा हुकूमत हमारे सेवा कार्य (मदद के काम)  को नहीं रोक सकती है.

इस मौके पर कांग्रेस के सीनियर लीडर व अनुशासन कमेटी के मेंबर इमरान मसूद ने कहा कि सेवा सत्याग्रह के दौरान सूबे के हर जिले में कांग्रेस पार्टी अजय लल्लू की महारसोई चलाएगी और 25 लाख ज़रूरतमंद लोगों को सोशल डिस्टेंसिंग पर अमल करते हुए खाना बांटेंगी.

उन्होंने कहा, ''हमारे सूबाई सद्र अजय कुमार लल्लू को सेवा और जरूरतमंद लोगों की मदद करने की वजह से गरीब मुखालिफ हुकूमत ने जेल में डाला है लेकिन आखिर में सेवा और सत्य की जीत होगी. हमारी पार्टी का हर एक कारकुन, नेता गरीब और ज़रूरतमंदों की मदद कर रहा है और हम सब अजय कुमार लल्लू हैं. जेल की सलाखें और फर्ज़ी मुकदमे हमारे सेवा कार्य को नहीं रोक पाएंगे.''

Zee Salaam Live TV