कांग्रेस लीडर का विवादित बयान, कहा- 'जो बाइडेन' की मदद से बहाल कराएंगे आर्टिकल 370
Advertisement

कांग्रेस लीडर का विवादित बयान, कहा- 'जो बाइडेन' की मदद से बहाल कराएंगे आर्टिकल 370

सिरवाल ने एक वीडिया जारी किया. जिसमें उन्होंने बाइडेन और कमला हैरिस को जीत के लिए मुबारकबाद पेश की, साथ ही कहा कि यह किसी भी शख्स की जीत नहीं है बल्कि नज़रिये की जीत है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: आर्टिकल 370 को लेकर न सिर्फ महबूबा मुफ्ती और फारूक अब्दुल्ला विवादित बयान दे रहे हैं बल्कि कांग्रेस भी इनसे कम नहीं है. जम्मू-कश्मीर यूथ कांग्रेस के लीडर जहांजेब सिरवाल (Jahanzaib Sirwal) ने कहा है जो बाइडेन के अमेरिकी राष्ट्रपति बनने के बाद जम्मू-कश्मीर में आर्टिकल 370 और 35A को बहाल कराएंगे. 

सिरवाल ने एक वीडिया जारी किया. जिसमें उन्होंने बाइडेन और कमला हैरिस को जीत के लिए मुबारकबाद पेश की, साथ ही कहा कि यह किसी भी शख्स की जीत नहीं है बल्कि नज़रिये की जीत है. इसका हिंदुस्तान और जम्मू-कश्मीर की सियासत पर मसबत (सकारात्मक) असर पड़ेगा. पूरी दुनिया में इस्लामोफोबिया का खौफ फैलाया जा रहा है, अब इसमें कमी आ सकती है. 

कांग्रेस लीडर सिरवाल बेबुनियाद बात करते हुए आगे कहा कि बाइडेन हिंदुस्तान सरकार पर दवाब बनाएंगे, जिसके बाद आर्टिकल 370 और 35A को हटाने का फैसला वापस लिया जाएगा. हालांकि ज़ी मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि मैंने बाइडेन से मदद मांगने की बात नहीं की है. हम हिंदुस्तान की खुदमुख्तारी से समझौता नहीं करेंगे. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news