प्रेमी जोड़े ने भागकर की शादी, परिवार की महिलाओं ने थाने में जमकर किया हंगामा

लड़की के परिवार से ज्यादातर ख्वातीन अरविंदो चौकी थाना पहुंचीं. यहां पर कोई खातून कांस्टेबल मौजूद नहीं थी. ऐसे में जब ये ख्वातीन हंगामा करने लगीं तो पुलिस अहलकार परेशान हो गए.

प्रेमी जोड़े ने भागकर की शादी, परिवार की महिलाओं ने थाने में जमकर किया हंगामा
फाइल फोटो

लखनऊ: उत्तर प्रदेश पुलिस के पास यूं तो कानून और व्यवस्था कायम करने का काम है लेकिन कई बार वो ऐसे हालात में फंस जाते हैं. जहां समझ ही नहीं आता कि करें तो क्या करें. कुछ ऐसा ही हुआ राजधानी लखनऊ के इंदिरानगर थाना इलाके में. अरविंदो चौकी की पुलिस तब मुसीबत में फंस गई जब घर से भागकर शादी कर एक नौजवान जोड़ा पहुंचा और उसके पीछे-पीछे उनके परिवार भी आ गए. बच्चों की शादी से भड़के परिवार वालों ने थाने में ऐसा बवाल काटा कि लखनऊ पुलिस के हाथ-पांव फूलने लगे. 

प्रेमी जोड़े ने जब घर से बिना बताए शादी कर ली और लखनऊ चले आए तो भड़के परिवार ने जानकारी पाकर कानपुर से लखनऊ का रुख कर लिया. लड़की के परिवार से ज्यादातर ख्वातीन अरविंदो चौकी थाना पहुंचीं. यहां पर कोई खातून कांस्टेबल मौजूद नहीं थी. ऐसे में जब ये ख्वातीन हंगामा करने लगीं तो पुलिस अहलकार परेशान हो गए. दोनों ही परिवारों को समझाने की कोशिश कर रहे पुलिस अहलकार से भी ख्वातीन उलझ गईं. काफी देर तक चले बवाल के दौरान इंस्पेक्टर और बाकी पुलिसकर्मी पस्त नजर आए. 

घरवालों की मर्जी के खिलाफ शादी करने वाला प्रेमी जोड़ा कानपुर का है. लड़का जाजमऊ का रहने वाला है जबकि लड़की किसी दूसरे इलाके में रहती थी. शादी के लिए दोनों भागकर लखनऊ आए थे. इस बात की खबर मिलते ही परिवार ने राजधानी के इंदिरानगर इलाके में आकर हंगामा किया.

Zee Salaam LIVE TV