आसमानों में बनती हैं जोड़ियां; 36 इंच के दूल्हे को मिली 34 इंच की दुल्हन
Advertisement

आसमानों में बनती हैं जोड़ियां; 36 इंच के दूल्हे को मिली 34 इंच की दुल्हन

बिहार के भागलपुर में एक नाटक कंपनी में काम करने वाले छोटे कद के कलाकार की षादी उससे भी छोटे कद की लड़की से हुई है, जो इलाके में चर्चा का विषय बना हुआ है. 

मुन्ना भारती और उसकी पत्नी ममता कुमारी

भागलपुरः अक्सर ऐसा कहा जाता है कि जोड़ियां आसमानों में बनती है, जिसे आप सच भी मान सकते हैं. बिहार के भागलपुर जिले में एक ऐसा ही मामला देखने को मिला जहां 36 इंच के दूल्हे ने 34 इंच की दुल्हन के साथ विवाह मंडप में सात फेरे लेकर हमेषा के लिए एक दूजे के हो गए. इस षादी समारोह में बिना दावत के बड़ी संख्या में लोगों ने शामिल होकर वर-वधू को आषीर्वाद से नवाजा. 

26 साल का है दूल्हा और 24 की दुल्हन 
मसाढू गांव के रहने वाले बिंदेश्वरी मंडल के पुत्र मुन्ना भारती (26) बारात लेकर नवगछिया के अभिया बाजार किशोरी मंडल उर्फ गुजो मंडल की पुत्री ममता कुमारी (24) के घर पहुंचे थे.  इसके बाद पूरे पारंपरिक रीति रिवाज से मुन्ना और ममता की शादी हुई. अन्य शादियों की तरह ही इस शादी में भी बैंड बाजा और बारात सब कुछ था, लेकिन यह शादी आम शादियों से कुछ अलग रही. शादी में बिना बुलाए सेल्फी लेने वाले लोग खूब नजर आए.

दूल्हा है नाटक कंपनी में कलाकार 
शादी के बाद नव दंपत्ति को मुबारकबाद देने वालों का तांता लग गया. दूल्हा दुल्हन भी इस शादी से खुश दिखे. मुन्ना एक नृत्य कंपनी में कलाकार का काम करता है जबकि ममता का भाई छोटू भी नाटे कद का है, और वह भी एक सर्कस कंपनी में कलाकार है. छोटू ने ही अपनी बहन के लिए दूल्हा खोजा और फिर शादी हुई. 

Zee Salaam Live Tv embed

Trending news