PM मोदी की सभी मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक आज, कोरोना के हालात का लेंगे जायज़ा
Advertisement

PM मोदी की सभी मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक आज, कोरोना के हालात का लेंगे जायज़ा

PM Modi High Level Meeting: पीएम मोदी की ये बैठक ऐसे वक्त में होने जा रही है जब मुल्क में कोरोना के मामले निहायत तेज़ी से बढ़ रहे हैं. 

PM मोदी की सभी मुख्यमंत्रियों के साथ अहम बैठक आज, कोरोना के हालात का लेंगे जायज़ा

नई दिल्ली: देश भर में ओमिक्रॉन वेरिएंट की वजह से बढ़ते कोरोना संक्रमण की मोजूदा सूरते हाल का जायज़ा लेने के लिए पीएम मोदी आज तमाम राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक करेंगे. बताया जा रहा है कि ये बैठक शाम 4.00 वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जरिए होगी.

पीएम मोदी की ये बैठक ऐसे वक्त में होने जा रही है जब मुल्क में कोरोना के मामले निहायत तेज़ी से बढ़ रहे हैं. कोविड-19 मामलों में तेजी से वृद्धि ने अधिकारियों को नाइट कर्फ्यू और बड़े समारोहों पर प्रतिबंध समेत नए प्रतिबंध लगाने के लिए मजबूर कर दिया है.

ये भी पढ़ें: एक ऐसा इंकलाबी शायर जिसने लौटा दिया था पाकिस्तान का सबसे बड़ा अवार्ड, भारत से था खास लगाव

 

इससे पहले PM ने रविवार को देश में कोविड-19 महामारी के हालात, स्वास्थ्य संबंधी बुनियादी ढांचे की चल रही तैयारियों, देश में टीकाकरण अभियान (Vaccinationa Campaign) की मौजूदा सूरते हाल, ओमिक्रोन के प्रसार की समीक्षा करने के लिए एक उच्च स्तरीय बैठक की अध्यक्षता की थी.

ये भी पढ़ें: पाकिस्तान बोला, "हम अगले 100 साल तक भारत के साथ कोई उठा-पटक नहीं चाहते हैं"

पीएम मोदी इस दौरान जिला स्तर पर स्वास्थ्य संबंधी पर्याप्त बुनियादी ढांचा सुनिश्चित किए जाने और वयस्कों के लिए टीकाकरण मुहिम मिशन मोड पर तेज किए जाने की अपील की थी. साथ ही उन्होंने कहा था कि राज्यों के हालात, तैयारियों और जन स्वास्थ्य सुविधाओं पर चर्चा के लिए मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक बुलाई जाएगी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news