तूफान 'निवार' ने समुद्र से निकाला 'खजाना', बटोरने के लिए इकट्ठा हुए लोग

जानकारी के मुताबिक शनिवार को कई लोग सोने के मोतियों को चुनने के लिए गोदावरी तट पर पहुंचे. माना जा रहा है कि साइक्लोन के बाद हाई टाइड की वजह से पूरा इलाका पानी से धुल गया है.

तूफान 'निवार' ने समुद्र से निकाला 'खजाना', बटोरने के लिए इकट्ठा हुए लोग

आंध्र प्रदेश: आंध्र प्रदेश से चक्रवाती तूफान निवार गुजर चुका है और अब हालात आम है लेकिन इस बार प्रदेश के ईस्टर्न गोदावरी जिले में तूफान के बाद कुछ नया और हैरान करने वाला मंज़र दिखा. यहां तूफान के गुजरने के बाद, समुद्र तट से आए मलबे में कुछ ऐसा देखने को मिला जिससे लोगों की भीड़ जमा होने लगी. बीते जुमेरात समुद्र के साहिल (तट) पर लोगों ने पाया कि वहां सोने के मोती पड़े हुए हैं. जिसके बाद और मोती ढूंढने के लिए मकामी लोगों की भीड़ उमड़ पड़ी है.

 यह भी पढ़ें: टावर पर चढ़कर पति ने किया हाईवोल्टेज ड्रामा, बोला- तू मायके मत जाइयो वर्ना जान दे दूंगा

समुद्र के नीचे हैं सोने से सजे मंदिर 
जानकारी के मुताबिक शनिवार को कई लोग सोने के मोतियों को चुनने के लिए गोदावरी तट पर पहुंचे. माना जा रहा है कि साइक्लोन के बाद हाई टाइड की वजह से पूरा इलाका पानी से धुल गया है. लोकल लेजेंड के मुताबिक पुराने मंदिर समय के साथ समुद्र के नीचे डूब गए. तूफान से हुई लैंडस्लाइड के बाद हाई टाइड की वजह से मंदिर में सोने के मोती ऊपर आ गए और किनारे पर जमा हो गए.   

यह भी पढ़ें: घर की याद आई, तो मदरसा कन्वीनर ने जंजीरों से बांध कर की पिटाई, मासूम ने सुनाई आपबीती

ईस्टर्न गोदावरी के कोथपल्ली मंडल के गांवों में कई मछुआरों के परिवार वाले सोने के मोती ढूंढने इकट्ठा हो गए. जानकारी के मुताबिक लोगों ने पीली चीज़ पाई है. हालांकि, अभी तक इसकी तस्दीक नहीं की गई है. तेज हवाओं के बावजूद, महिलाएं, बच्चे समुद्र के किनारे सुबह 6 बजे से ही सोने की तलाश में जुटे रहे. ये लोग मलबे को टटोलते नजर आए और शाम तक ऐसा चलता रहा. मछुआरों का यह भी मानना ​​है कि हर बार साइक्लोन कीमती चीजों को किनारे पर ले आता है. 

यह भी पढ़ें: इंग्लैंड के पूर्व दिग्गज स्पिनर ने किसानों के समर्थन में किए ट्वीट, PM मोदी को भी किया टैग

Zee Salaam LIVE TV