दो हिस्सों में बंटा हुआ है भारतीय ड्रेसिंग रूम, Virat और इस खिलाड़ी के बीच चल रही कलह!
Advertisement

दो हिस्सों में बंटा हुआ है भारतीय ड्रेसिंग रूम, Virat और इस खिलाड़ी के बीच चल रही कलह!

कनेरिया ने महसूस किया कि राहुल ने भारत के कप्तान के तौर पर अपने पहले ODI मैच में एक कप्तान की भूमिका अच्छे से नहीं निभाई.

फाइल फोटो...

नई दिल्ली: पाकिस्तान के पूर्व लेग स्पिनर दानिश कनेरिया (Danish Kaneria) ने दावा किया है कि पार्ल में दक्षिण अफ्रीका (South Africa) के खिलाफ पहले एकदिवसीय मैच के दौरान भारतीय ड्रेसिंग रूम बंटा हुआ दिख रहा था. उन्होंने कहा कि भारतीय टीम को दो ग्रुपों में बांटा गया है. एक स्टैंड-इन कप्तान केएल राहुल की तरफ और दूसरा पूर्व कप्तान विराट कोहली की तरफ.

"केएल राहुल और विराट कोहली अलग-अलग बैठे थे. साथ ही, कोहली उस मूड में नहीं में नहीं लग रहे थे. कनेरिया ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो में कहा, "भारतीय टीम मजबूती के साथ वापसी करेगी." उन्होंने आगे कहा कि  राहुल से भारत के लिए सुधार की तरफ इशारा करते हुए अपनी बात खत्म की उन्होंने कहा, "राहुल को कप्तानी और बल्लेबाजी बढ़ाने की जरूरत है. उन्हें टीम को उठाने की जरूरत है. साथ ही, भुवनेश्वर कुमार ने दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ कई रन दिए और अश्विन-चहल की जोड़ी कुलदीप-चहल की जोड़ी की तरह प्रभावी नहीं दिखी. भारत ने वेंकटेश अय्यर की गेंदबाजी का इस्तेमाल नहीं किया.

यह भी देखिए: क्या आपने देखा है Youtube पर दुनिया में सबसे ज्यादा देखा जाने वाला VIDEO? देखिए

कनेरिया ने महसूस किया कि राहुल ने भारत के कप्तान के तौर पर अपने पहले ODI मैच में एक कप्तान की भूमिका अच्छे से नहीं निभाई. "एक वक्त ऐसा नहीं लग रहा था कि दक्षिण अफ्रीका स्कोरबोर्ड पर 296 रन बनाएगा. 

पहले वनडे मैच में दक्षिण अफ्रीका ने बल्लेबाजी करने के बाद, टेम्बा बावुमा (110) और रस्सी वैन डेर डूसन (129) के शतकों के साथ 50 ओवरों में चार विकेट खोकर 296 रन बनाए, जबकि 204 रनों की साझेदारी की. भारत के लिए, उप-कप्तान जसप्रीत बुमराह ने शानदार गेंदबाजी की.

पार्ल की धीमी पिच पर 297 रनों का पीछा करते हुए, शिखर धवन (79) और विराट कोहली (51) ने भारत को एक अच्छी हालत में ला दिया था, लेकिन उनके जाने के बाद मध्य क्रम में कोई भी बल्लेबाज नहीं टिक पाया. आखिरकार, भारत 50 ओवर में आठ विकेट खोकर 265 रन बना पाया, जिसमें शार्दुल ठाकुर का नाबाद अर्धशतक भी शामिल है.

WATCH VIDEO:

Trending news