मां की कनपटी पर तान रखा था तमंचा, Photo हो गई Viral तो उड़ी हंसी!

मां की कनपटी पर तान रखा था तमंचा, Photo हो गई Viral तो उड़ी हंसी!

तमंचा ताने युवक की फोटो वायरल होते ही पुलिस ने सतर्कता दिखाई. एसपी से आदेश मिलने के बाद हुई जांच में युवक के पास अवैध तमंचा होने की जानकारी मिली. 

मां की कनपटी पर तान रखा था तमंचा, Photo हो गई Viral तो उड़ी हंसी!

कुलदीप चौहान/शामली: इंटरनेट पर इन दिनों हथियारों के साथ फोटो पोस्ट करना आम होते जा रहा है. ऐसे ही उत्तर प्रदेश के एक युवक ने शो-ऑफ की हदत ही पार कर दी. यहां शामली जिले के कैराना कोतवाली क्षेत्र में एक युवक ने अपनी मां की कनपटी पर तमंचा रख कर फोटो खींच कर उसे सोशल मीडिया पर पोस्ट कर दिया. पोस्ट करते ही फोटो वायरल हो गया और पुलिस को इसकी जानकारी लग गई, उन्होंने युवक की तलाश करते हुए उसे तमंचे के साथ गिरफ्तार कर लिया.

यह भी पढ़ेंः-मोहम्मद सिराज ने खरीदी BMW कार, VIDEO शेयर कर लिखा अलहमदुलिल्लाह

पुलिस ने युवक को गिरफ्तार कर तमंचा कब्जे में किया
मामला कोतवाली क्षेत्र के अकबरपुर सुन्हेटी गांव का है, जहां से यह फोटो वायरल हुई है. फोटो में युवक महिला के कनपटी पर तमंचा लेकर खड़ा है. फोटो में देखा जा सकता है कि महिला और युवक दोनों ही मुस्कुरा रहे हैं. जानकारी के मुताबिक, महिला की कनपटी पर तमंचा रखने वाला कोई और नहीं, बल्कि उसका ही बेटा दीपक प्रताप है. फोटो वायरल होने के बाद से ही पुलिस सतर्क हो गई और एसपी के आदेश पर जांच शुरू कर दी गई. सीओ जितेंद्र कुमार ने जानकारी दी कि युवक के पास मिला अवैध तमंचा 315 बोर का है और पुलिस ने उसे बरामद कर लिया है. 

प्रशासन के सख्त निर्देश के बाद भी लोग नहीं मानते
बता दें, यह पहली बार नहीं है कि तमंचे और असलहों का प्रदर्शन सोशल मीडिया पर किया जा रहा है. आए दिन किसी शादी या पार्टी में हर्ष फायरिंग के वीडियो वायरल होते रहते हैं. कभी कोई तमंचा ले कर डांस का वीडियो बनाता है, तो कभी छोटे से विवाद में असलहा निकाल कर दूसरे पक्ष को डराने की कोशिश की जाती है. प्रशासन के साफ निर्देश हैं कि पब्लिक में कोई भी फायरिंग या असलहे का प्रदर्शन करता है, तो उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई होगी. लेकिन लोग मानने को तैयार नहीं हैं. असलहों के शौकीन लोगों के लिए फायरिंग करना मजे की बात होगी, लेकिन उत्तर प्रदेश में इससे सैकड़ों लोगों की जान जाती है.

 यह भी पढ़ेंः- पकिस्तान: देखिए कितनी बेरहमी से गरीबों की पिटाई कर रहे हैं लोग, वायरल हो रहा है VIDEO

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news