दिल्ली ने चेन्नई को 7 विकेट से रोंदा, धवन और पृथ्वी शॉ ने खेली कमाल की इनिंग
Advertisement

दिल्ली ने चेन्नई को 7 विकेट से रोंदा, धवन और पृथ्वी शॉ ने खेली कमाल की इनिंग

इसके अलावा प्रथ्वी के साथ ओपनिंग में आए शिखर धवन ने जबरदस्त इनिंग खेली. शिखर धवन ने 54 गेंदों में 85 रन बनाए. वहीं कप्तान रिषभ पंत ने नाबाद 12 गेंदों में 15 रन बनाए

फोटो: बशुक्रिया IPL Twitter

नई दिल्ली: आईपीएल के दूसरे मुकाबिले में दिल्ली कैपिटल्स के बल्लेबाजों ने बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए चेन्नई सुपर किंग्स को 7 विकटों से शिकस्त दे दी है. चेन्नई की जानिब से मिले 189 रनों के टारगेट का पीछा करते हुए दिल्ली के सलामी बल्लेबाजों ने पहले विकेट के लिए 138 रनों की सांझेदारी की. दिल्ली की टीम का पहला विकेट प्रथ्वी शॉ के तौर पर गिरा. प्रथ्वी ने महज 38 गेंदों में 72 रनों की बेहतरीन इनिंग खेली. 

इसके अलावा प्रथ्वी के साथ ओपनिंग में आए शिखर धवन ने जबरदस्त इनिंग खेली. शिखर धवन ने 54 गेंदों में 85 रन बनाए. वहीं कप्तान रिषभ पंत ने नाबाद 12 गेंदों में 15 रन बनाए. मार्कस स्टोयनिस 9 गेंदों में 14 रन बनाए.

वहीं चेन्नई की बात करें तो CSK की तरफ से कोई भी बल्लेबाज बेहतरीन बल्लेबाजी कर दिखाने में नाकाम रहा. सिर्फ एक ही बल्लेबाज सुरेश रेना अर्धशतक बना पाए. इसके अलावा आखिर में सैम करन ने 34 रनों की पारी खेली. 

चेन्नई सुपर किंग्स के सलामी बल्लेबाजी करने आए ऋतुराज गायकवाड सिर्फ गेंदों में 5 रन बना कर आउट हो गए. वहीं फाफ डुप्लेसिस 3 गेंदों में 0 रन पर आउट हो गए. इसके अलावा मोईन अली ने 24 गेंदों में 36 रन बनाए. अंबाती रायडु ने 16 गेंदों में 23 रन बनाए. वहीं कप्तान मंहेंद्र सिंह धोनी भी अपना खाता खोले बगैर ही 2 गेंदों में 0 पर आउट हो गए. 

कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के आउट होने के बाद बल्लेबाजी करने के लिए आए सैम करन ने रविंद्र जडेजा के साथ अच्छी इनिंग खेली. सैम करन ने हुए महज 15 गेंदों में 34 रन बनाए. वहीं रविंद्र जडेजा ने भी नाबाद 17 गेंदों में 26 रन बनाए. इस तरह चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 188 रनों का टार्गेट दिया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news