दिल्ली के CM ने गोवा में की वादों की भरमार, बोले- जो कहता है, वही करता है
Advertisement

दिल्ली के CM ने गोवा में की वादों की भरमार, बोले- जो कहता है, वही करता है

गोवा, पंजाब और उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) होने वाले हैं और आम आदमी पार्टी इन चुनावों के लिए मैदान में उतरने की तैयारी की कर रही है.

Delhi CM Arvind Kejriwal, File Photo

नई दिल्ली: दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल (Delhi CM Arvind Kejriwal) बुधवार को गोवा (Goa) पहुंचे. वहां उन्होंने एक प्रेस कान्फ्रेंस के दौरान बीजेपी हुकूमत की सख्त तंकीद की. केजरीवाल ने कहा अगर गोवा में उनकी हुकूमत बनती है तो 300 यूनिट मुफ्त बिजली दी जाएगी. बिजली के पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे. हम 24 घंटे बिजली देंगे. किसानों को खेती के लिए मुफ़्त बिजली दी जाएगी.

दिल्ली के CM ने कहा, 'गारंटी देता हूं, अरविंद केजरीवाल जो कहता है, वही करता है...' इससे पहले अरविंद केजरीवाल पंजाब (Punjab) और उत्तराखंड (Uttarakhand) में भी हुकूमत बनने पर 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा कर चुके हैं.

ये भी पढ़ें: लखनऊ: बकरीद से पहले मंदिर और बाजारों को कुछ इस मिशन के साथ दहलाना चाहते थे आंतकी

AAP के कौमी कन्वीनर अरविंद केजरीवाल ने कहा, 'गोवा से भ्रष्टाचार और दल बदलू की घटिया राजनीति ख़त्म करनी है. बीजेपी और कांग्रेस के दरमियान कोई फर्क नहीं रह गया है. अब गोवा के लोग बदलाव चाहते हैं. 

दिल्ली के CM ने गोवा के लिए इन चार चीज़ों का किया वादा

  1. हर परिवार को 300 यूनिट बिजली मुफ़्त मिलेगी
  2. पुराने सभी बिजली बिल माफ कर दिए जाएंगे
  3. 24 घण्टे गोवा को बिजली फराहम की जाएगी
  4. किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी

दिल्ली के CM ने 11 जुलाई को उत्तराखंड में विधानसभा चुनावों के मद्देनजर (Uttarakhand Election 2022) वादा किया था कि अगर रियासत में उनकी हुकूमत बनी तो  हर परिवार को 300 यूनिट तक बिजली मुफ़्त दी जाएगी, किसानों को मुफ्त बिजली दी जाएगी और पुराने सारे बिल माफ किए जाएंगे.

ये भी पढ़ें: Corona संकट के बीच कांवड़ यात्रा पर SC ने जताया एतराज़, UP सरकार को जारी किया नोटिस

काबिले ज़िक्र है कि गोवा, पंजाब और उत्तराखंड में अगले साल विधानसभा चुनाव (Assembly Election 2022) होने वाले हैं और आम आदमी पार्टी इन चुनावों के लिए मैदान में उतरने की तैयारी की कर रही है. दिल्ली के CM इन तीनों रियासतों में 300 यूनिट मुफ्त बिजली देने का वादा किया है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news