Delhi Weekend Curfew: कोरोना के चलते दिल्ली में लगेगा वीकेंड कर्फ्यू, Work From Home भी होगा शुरू
Advertisement

Delhi Weekend Curfew: कोरोना के चलते दिल्ली में लगेगा वीकेंड कर्फ्यू, Work From Home भी होगा शुरू

Delhi Weekend Curfew: साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दफ्तरों में वर्कफ्रॉम होम शुरू करने के निर्देश भी दिए जा सकते हैं. हालांकि अभी इसको लेकर कोई ऑफिशियल आदेश जारी नहीं किया गया है. ज़राए के हवाले से यह खबरें मिल रही है. 

File PHOTO

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में कोरोना को लेकर सरकार ने बड़ा फैसला लिया है. दिल्ली की केजरीवाल सरकार ने फैसला लिया है कि अब राजधानी में वीकेंड कर्फ्यू (Delhi Weekend Curfew) लगेगा. यह फैसला DDA की मीटिंग में लिया गया है. साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि दफ्तरों में वर्कफ्रॉम होम शुरू करने के निर्देश भी दिए जा सकते हैं. हालांकि अभी इसको लेकर कोई ऑफिशियल आदेश जारी नहीं किया गया है. ज़राए के हवाले से यह खबरें मिल रही है. 

सूत्रों ने बताया कि दिल्ली में ज़रूरी सेवाओं के अलावा, सभी सरकारी अधिकारी घर से काम करेंगे. निजी कार्यालय 50 फीसदी क्षमता के साथ खुलेंगे. दिल्ली में सोमवार को कोविड-19 के 4,099 नए मामले सामने आए थे और संक्रमण दर 6.46 प्रतिशत दर्ज की गई थी.

इससे पहले दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री सत्येंद्र जैन ने कहा था कि शहर में संक्रमण के बढ़ते मामलों के लिए कोरोना वायरस का नया वैरिएंट ‘ओमिक्रॉन’ जिम्मेदार है और अस्पतालों में मरीजों के भर्ती होने की दर में वृद्धि के साथ ही और पाबंदियां लगाईं जाएंगी. शहर में संक्रमण दर 18 मई के बाद से सर्वाधिक है.

ZEE SALAAM LIVE TV:

Trending news