Delhi News: दिल्ली से एक झकझोर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक पिता ने अपनी दो नन्ही बच्चियों की अपने हाथों से जान ले ली. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पहले पिता ने दो नवजात जुड़वा बच्चियों को कथित तौर पर पहले बच्चियों को मारा और फिर उन्हें दफना दिया. इस मामले में परिवार को भी आरोपी बनाया गया है. बताया जा रहा है कि वे दो लड़कियों के जन्म से "नाखुश" थे, इसी वजह से उन्होंने यह जघन्य अपराध किया.


पिता ने की अपनी दोनों बेटियों की हत्या


COMMERCIAL BREAK
SCROLL TO CONTINUE READING

शिकायत मिलने के बाद दिल्ली पुलिस ने कार्रवाई की और न्यायिक आदेश पर शिशुओं के शवों को बाहर निकलवाया. शवों को पोस्टमार्टम के लिए संजय गांधी अस्पताल के शवगृह में ले जाया गया है.  पुलिस के अनुसार, पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण पता चल सकेगा.


क्या है पूरा मामला?


दिल्ली पुलिस ने बाद में एफआईआर दर्ज कर बच्ची के दादा को गिरफ्तार कर लिया है. हालांकि, पति फरार है. एफआईआर के अनुसार, पूजा सोलंकी नाम की महिला ने हाल ही में दो जुड़वां लड़कियों को जन्म दिया था. 1 जून को पूजा को उसके बच्चों के साथ अस्पताल से छुट्टी दे दी गई. वह रोहतक में अपने मायके जाना चाहती थी, लेकिन उसके पति नीरज सोलंकी ने बच्चों को अपनी कार में बिठा लिया और उसे दूसरी कार में आने को कहा. लेकिन बीच रास्ते में ही नीरज ने अपना रास्ता बदल दिया.


महिला के भाई ने नीरज को कॉल किया, लेकिन वह कनेक्ट नहीं हो पाया. आरोप है कि इसके बाद नीरज के परिवार और नीरज ने दोनों बच्चियों को मिट्टी में दफ्न कर दिया. पूजा की शादी 2022 में नीरज से हुई थी. एफआईआर के मुताबिक पूजा के ससुराल वाले उसे दहेज के लिए परेशान करते थे.