VIDEO: लॉकडाउन में पुलिस कांस्टेबल ने की तोड़-फोड़, फल और सब्जी के ठेलों को गिराया

ऐसी एक वीडिये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एक दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल मुबय्यना तौर पर सब्जियों और फलों के ठेलों को गिराता हुआ दिखाई दे रहा है.

VIDEO: लॉकडाउन में पुलिस कांस्टेबल ने की तोड़-फोड़, फल और सब्जी के ठेलों को गिराया

नई दिल्ली: कोरोना के चलते मुल्क भर में लॉकडाउन के हालात हैं और ऐसे में ग़रीबों की ज़िंदगी पर बड़ा असर देखने को मिल रहा है. क्योंकि सभी अपने घरों में कैद रहने की हुकूमत की हिदायत है. कई जगहों पर लॉकडाउन की खिलाफ वर्ज़ी हो रही है जहां पर पुलिस सख्ती से काम ले रही है. ऐसी एक वीडिये सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं जिसमें एक दिल्ली पुलिस का कांस्टेबल मुबय्यना तौर पर सब्जियों और फलों के ठेलों को गिराता हुआ दिखाई दे रहा है. मुल्ज़िम कांस्टेबल का नाम राजबीर है. वीडियो में दिख रहा है कि राजबीर बग़ैर वर्दी के हाथ में डंडा लिए एक के बाद एक कई ठेलों को गिरा रहा है. राजबीर का यह वीडियो वायरल होने के बाद उसे मुअत्तल कर दिया गया है. 

हालांकि इससे पहले दिल्ली पुलिस कमिश्नर एस.एन. श्रीवास्तव ने बुध को ही कहा था कि 'लॉकडाउन' की पाबंदियों के दौरान पुलिस के ज़रिए गल्त सलूक की शिकायतें मिल रही हैं. ऐसा फौरन बंद करें और पुलिस कारकुन ऐतदाल पसंदी बरतें, उन्होंने मज़ीद कहा था कि लॉकडाउन की पाबंदियों के दौरान आम इंसान की ज़रूरतों को समझकर उन्हें सहूलत के मुताबिक तरीके से सुलझाना भी हमारी ज़िम्मेदारी होना चाहिए.

Zee Salaam Live TV