सीएम अरविंद केजरीवाल की नज़रबंदी के इल्ज़ाम पर पुलिस ने कही यह बात
Advertisement

सीएम अरविंद केजरीवाल की नज़रबंदी के इल्ज़ाम पर पुलिस ने कही यह बात

आम आदमी पार्टी (AAP) के सरबराह और दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है. आम आदमी पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें नज़रबंद कर दिया है.

फोटो बशुक्रिया ANI

नई दिल्ली: आम आदमी पार्टी (AAP) के सरबराह और दिल्ली के वज़ीरे आला अरविंद केजरीवाल को लेकर बड़ा बयान दिया है. आम आदमी पार्टी ने अपने ट्वीटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा है कि दिल्ली पुलिस ने उन्हें नज़रबंद कर दिया है. AAP ने ट्वीट में लिखा, 'दिल्ली पुलिस ने सीएम अरविंद केजरीवाल को सिंधु बॉर्डर से आने बाद से ही घर में नजरबंद कर दिया है. हालांकि पुलिस ने आप के सभी इल्ज़ामात को नकार दिया है.

यह भी पढ़ें: 200 रुपये में लीज़ पर ली ज़मीन ने किसान बनाया रातोंरात लखपति

पार्टी तरजुमान सौरभ भारद्वाज ने कहा, 'जब से केजरीवाल सिंधु बॉर्डर से किसानों से मिलकर लौटे हैं तब से उन्हें घर में नजरबंद कर दिया गया है. दिल्ली पुलिस ने केजरीवाल के घर के चारों तरफ बैरीकेड लगा कर दी है. गृह मंत्रालय के हुक्म के बाद उनको नजरबंद वाली हालत में रखा गया है. उनसे न कोई मिल सकता है, न वो बाहर आ सकते हैं.'

fallback

हालांकि एंटो अल्फोंस, डीसीपी नॉर्थ, दिल्ली ने केजरीवाल के घर पर पुलिस फोर्स को तैनाती को लेकर कहा है कि यह AAP और किसी भी अन्य पार्टी के बीच टकराव से बचने के लिए एक सामान्य तैनाती है, सीएम को नजरबंद नहीं किया गया. वो सीएम होने के नाते जहां चाहे घूम सकते हैं.

यह भी पढ़ें: जानिए क्या हैं किसानों से जुड़े तीन कानून और क्यों इतने दिनों से विरोध में डटे हैं किसान?

बता दें कि दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल पीर के रोज़ किसानों की हिमायत और मरकज़ी सरकार के कृषि कानूनों के खिलाफ सिंघु बॉर्डर पहुंचे थे. यहां पर केजरीवाल ने कहा कि हम शुरू से किसान आंदोलन के साथ खड़े हैं. मैं किसानों की मांग से मुत्तफिक हूं, मुझे लगता है उनकी सभी मांग जायज है. सरकार को उनकी बात माननी चाहिए. मैं आज यहां सीएम नहीं बल्कि किसानों का सेवक बनकर आया हूं. मैंने यहां के इंतेज़ामात का जायज़ा लिया है. कुछ पानी की दिक्कत है. उसे ठीक कर लिया जाएगा.

यह भी पढ़ें: शादीशुदा मर्द कर लें किशमिश और शहद से दोस्ती, एक नहीं अनेक हैं फायदे

यह भी पढ़ें: कब्र से महिला की लाश निकालकर कराया पोस्टमार्टम, सामने आया हैरान कर देने वाला सच

यह भी पढ़ें: पाकिस्तान: बदला लेने के इस तरीके को जानकर रह जाएंगे हैरान

Zee Salaam LIVE TV

Trending news