मिथुन, गंभीर की अटकलों के बीच इस दिग्गज ने थामा BJP का दामन, कही यह बड़ी बात
topStorieshindi

मिथुन, गंभीर की अटकलों के बीच इस दिग्गज ने थामा BJP का दामन, कही यह बड़ी बात

दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की मौजूदगी में भाजपा का सदस्यता हासिल की.

मिथुन, गंभीर की अटकलों के बीच इस दिग्गज ने थामा BJP का दामन, कही यह बड़ी बात

नई दिल्ली: पश्चिम बंगाल में चुनावों से कयास लगाए जाए रहे थे कि बॉलीवुड सुपरस्टार मिथुन चक्रवर्ती और भारतीय क्रिकेट के पूर्व कप्तान और बीसीसीआई अध्यक्ष सौरव गांगुली भाजपा का दामन थाम सकते हैं. लेकिन इन दो दिग्गजों से पहले पूर्व रेल मंत्री और पश्चिम बंगाल के दिग्गज नेता दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने भाजपा का दामन थाम लिया है. 

यह भी पढ़ें: समाज के लिए मिसाल बनी ट्रांसजेंडर अक्सा शेख की कहानी, मुश्किलों से लड़कर पाया बेहतरीन मकाम

दिनेश त्रिवेदी (Dinesh Trivedi) ने भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा (JP Nadda) की मौजूदगी में भाजपा का सदस्यता हासिल की. इस दौरान नड्डा ने कहा,"आज मुझे बहुत खुशी हो रही है कि दिनेश त्रिवेदी जी को हम भाजपा में शामिल कर रहे हैं. मैं अपनी तरफ से अपने सभी साथियों और करोड़ों कार्यकर्ताओं की तरफ से उनका हार्दिक अभिनंदन और स्वागत करता हूं."

यह भी पढ़ें: छापेमारी पर Taapsee Pannu ने तोड़ी चुप्पी, कहा-"इतनी सस्ती भी नहीं हूं"

जेपी नड्डा ने आगे कहा,"दिनेश त्रिवेदी जी का एक लंबा राजनीतिक अनुभव रहा है और उन्होंने एक वैचारिक यात्रा राजनीति में की है. सत्ता को दरकिनार करते हुए, विचार की लड़ाई लड़ते हुए उन्होंने अपना जीवन गुजारा है."

यह भी पढ़ें: 8 मार्च को रिलीज होगा सपना चौधरी का Gundi गाना, Teaser में देखिए डांसर का धाकड़ अंदाज

भाजपा में शामिल होने के बाद त्रिवेदी ने कहा,"आज वो पल है जिसका मुझे इंजार था. मैं पीएम मोदी और भाजपा परिवार का शुक्रिया अदा करता हूं." उन्होंने ममता बनर्जी पर आरोप लगाया,"कुछ पार्टियां पॉलिटिकल परिवार हैं और कुछ जनता का परिवार हैं. दूसरी पार्टी में परिवार की सेवा होती है लेकिन मेरे लिए देश सर्वोपरि रहा है. त्रिवेदी ने कहा, उस पार्टी का नाम नहीं लूंगा जहां परिवार की सेवा होती है."

यह भी पढ़ें: तो अब नहीं होगी सड़क हादसे में मौत! सरकार लाई नया कानून, 1 अप्रैल से होगा लागू

बता दें कि दिनेश त्रिवेदी ने विवेकानंद का कथन और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) की तारीफ करते हुए बजट सत्र के आखिरी दिन राज्य सभा से इस्तीफा दे दिया था. तभी से कयास लगाए जा रहे थे कि वो जल्द भाजपा ज्वाइन कर सकते हैं. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news