श्रीनगर में इंतेजामिया अलर्ट,लोगों तक इस तरह पहुंचा रहे ज़रूरी सामान

घाटी में घाटी  में आज से जरूरी सामग्री लोगों तक पहुंचाने का काम शुरू कर दिया गया।  

श्रीनगर में इंतेजामिया अलर्ट,लोगों तक इस तरह पहुंचा रहे ज़रूरी सामान

फारूक़ वानी / श्रीनगर : घाटी में प्रशासन ने सभी जरूरी चीजें लोगों तक पहुंचाने का काम आज से शुरू कर दिया। डिपार्टमेंट की जानिब से सभी राशन डिपो पर राशन देना सनीचर से शुरू कर दिया गया।  इस दौरान राशन डिपो पर सोशल डिस्टेंसिंग  का खासा ख्याल रखा गया था और सभी राशन डिपो पर सर्कल्स बनाए गए थे जहां पर लोग अपनी अपनी बारी का इंतजार करते देखे गए. जिला इंतेजामिया ने कहा कहा था कि लोगों को आज से रसोई गैस और चावल लोगों तक पहुंचाया जाएगा वही राशन डिपो से  घर ले जाने के लिए हुकूमत ने इंतेजाम भी किए हुए थे और ऑटो रिक्शा के जरिए लोगों तक राशन पहुंचाया गया । 

इस मौके पर राशन तकसीम करने वाले दीपू होल्डर ने कहा कि उन्होंने सोशल डिस्टेंस का खासा ख्याल रखा है और दूरी बनाए रखे हैं उन्होंने कहा कि हर सारिफैन तक चावल पहुंचाया जा रहा है।वही राशन देने वाले मुलाजिम ने कहा की जो लोग राशन डिपो पर नही आ सकते उनके लिये हुकूमत घर तक चावल मुहैया करेगी । 

वही सारीफीन ने भी कहा की राशन लेते समय वो दूरी का खासा खयाल रखते हें और उन्होंने कहा की इस संकट से बचने का यही एक तरीका है । घाटी में अब तक 21 लोगों के टेस्ट पॉज़िटिव आए हें । जबकी पूरे जम्मू कश्मीर में अब तक 27 पॉज़िटिव मामले सामने आए हें । वही 3000 से ज्यादा लोगों को होम qurantine किया गया है और 500से ज्यादा लोग अस्पताल में qurantine हैं ।

हुकूमत ने अवाम से कहा है कि वह हर तरह की सहूलियात लोगों तक पहुंचाने में जुटी है उन्होंने कहा कि घबराए नहीं लॉक डाउन का नियमों कोमानें यही इस महामारी से बचने का तरीका है.

Watch Zee Salaam Live TV