निकाह के चंद घंटों बाद ही हो गया तलाक, बेरंग वापस लौटी बारात
Advertisement

निकाह के चंद घंटों बाद ही हो गया तलाक, बेरंग वापस लौटी बारात

कासिमाबाद के बेलसड़ी गांव के रहने वाले एक शख्स की बेटी का निकाह बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले एक शख्स से चार महीने पहले तय हुआ था.

फाइल फोटो

गाजीपुर: यूपी के गाजीपुर (Gazipur) से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. पहले निकाह हुआ और सुबह तलाक हो गया. बारात को बेरंग ही बिहार (Bihar) लौटना पड़ा. बताया जा रहा है कि निकाह के दौरान लड़की वालों को दूल्हा पोलिय ग्रस्त लगा. जिसके बाद ये सारा बखेड़ा खड़ा हो गया और नौबत तलाक तक जा पहुंची.

यह भी पढ़ें: PM मोदी और आजाद के भाषण ने भावुक किया राज्यसभा का माहौल, फिर आठवले ने सबको यूं हंसाया

कासिमाबाद के बेलसड़ी गांव के रहने वाले एक शख्स की बेटी का निकाह बिहार के बक्सर जिले के रहने वाले एक शख्स से चार महीने पहले तय हुआ था. इतवार की शाम बारात गांव में पहुंची. बारातियों की खूब खातिरदारी की गई. काजी ने बाकायदा निकाह कराया. निकाह की सारी रस्में निभाईं गईं. 

यह भी पढ़ें: विदाई के मौके पर बोले आज़ाद: पाकिस्तान नहीं जाने और भारतीय मुसलमान होने पर फख्र है

पोलियोग्रस्त हाथ-पैर पर पड़ी महिलाओं की नज़र
पीर की सुबह रस्मों के दौरान लड़की पक्ष की कुछ महिलाओं की नज़रे दूल्हे के पोलियग्रस्त दाहिने हाथ और पैर पर पड़ गई. इसको लेकर लड़की वालों में हलचल मच गई. इस बात को लेकर दूल्हा और दुल्हन पक्ष में खूब किचकिच हुई.

यह भी पढ़ें: गुलाम नबी आजाद की राज्यसभा से विदाई: भावुक हुए PM मोदी, कहा,"मुझे रोते हुए फोन किया था"

दुल्हन ने कर दिया ससुराल जाने से इंकार
जैसे ही यह खबर दुल्हन को पता लगी उसने ससुराल जाने से इनकार कर दिया. लड़की के घरवालों का कहना है कि लड़के वालों ने अपंगता की बात को छुपाया. लड़की के ससुराल जाने से मना करने के बाद घरातियों और  बारतियों में काफी कहासुनी हो गई. मामला थाने पहुंच गया. फिर पंचायत में तय किया गया कि दूल्हा, दुल्हन को तलाक देगा. सुबह दुल्हे ने दुल्हन को तलाक दे दिया और इस तरह ये मामला शांत हुआ और दुल्हे को बिना दुल्हन के वापस लौटना पड़ा.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news