दिव्या दत्ता ने पेश की अपनी दूसरी किताब 'स्टार्स इन माई स्काई'
X

दिव्या दत्ता ने पेश की अपनी दूसरी किताब 'स्टार्स इन माई स्काई'

मुंबईः राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री दिव्या दत्ता, जो 2017 में अपने संस्मरण ’मी एंड मा’ से लेखिका बनीं, अब अपनी दूसरी किताब ’स्टार्स इन माई स्काई’ का विमोचन करने के लिए तैयार हैं.

दिव्या दत्ता ने पेश की अपनी दूसरी किताब 'स्टार्स इन माई स्काई'

मुंबईः राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता अभिनेत्री दिव्या दत्ता, जो 2017 में अपने संस्मरण ’मी एंड मा’ से लेखिका बनीं, अब अपनी दूसरी किताब ’स्टार्स इन माई स्काई’ का विमोचन करने के लिए तैयार हैं. उनकी दूसरी पुस्तक ’स्टार्स इन माई स्काई’ में एक कलाकार के रूप में उनके कुछ परिभाषित पलों के साथ-साथ एक अभिनेत्री बनने की उनकी भावनात्मक यात्रा होगी. अपनी किताब के बारे में बात करते हुए, दिव्या ने कहा, ’’फिल्मों में यात्रा तसल्लीबख्श रही है और यह उन सभी के बिना संभव नहीं होता, जिन्होंने जाती और पेशेवर रूप से मेरी जिंदगी को जाना है. 
दिव्या दत्ता की ’स्टार्स इन माई स्काई’ को पेंगुइन रैंडम हाउस इंडिया द्वारा प्रकाशित की जाएगी और इसके 25 अक्टूबर को लान्च होने की उम्मीद है.

अपने अनुभव साझा करने में खुशी हो रही है
किताब में अमिताभ बच्चन, इरफान खान और राकेश ओमप्रकाश मेहरा जैसे बॉलीवुड के कुछ दिग्गजों के साथ उनकी बातचीत और अनुभव भी शामिल हैं, जिन्होंने एक अदाकार के तौर पर उनकी यात्रा में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. उन्होंने आगे कहा कि हालांकि मुझे लगता है कि जब मेरे करियर की बात आती है तो एक नई यात्रा शुरू हो गई है. कुछ वाकई रोमांचक भूमिकाओं के साथ, इस पुस्तक के माध्यम से, मुझे अपने पाठकों के साथ अपने अनुभव साझा करने में खुशी हो रही है, जिनके साथ मैं खूबसूरती से जुड़ी हुई हूं, चाहे वह कुछ भी हो. मेरे सह-अभिनेता या निर्देशक जिन्होंने मुझे लंबे समय तक प्रभावित किया है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news