इस महिला की सोनोग्राफी देख कर डॉक्टरों के उड़े होश, आप भी देखिए तस्वीरें
Advertisement

इस महिला की सोनोग्राफी देख कर डॉक्टरों के उड़े होश, आप भी देखिए तस्वीरें

सोनोग्राफी करने वाले माहिरीन ने बताया उन्होंने जिंदगी में पहली बार ऐसा केस देखा है. अपने करियर में कभी भी उन्होंने अंगों को इस तरह से नहीं देखा.

फाइल फोटो

मध्य प्रदेश की रहने वाली एक खातून की सोनोग्राफी करते वक्त एसे नतीजे सामने आए हैं जिसे देखकर डॉक्टर भी देखकर हैरान रह गए. दरअसल डॉक्टरों को यह ही समझ नहीं आ रहा था कि खातून के किस अंग को कहां ढूंढें. मध्य प्रदेश के पन्ना में घटारी गांव की रहने वाली एक महिला के पेट में दर्द हुआ, तो परिवार वाले उसे लेकर डॉक्टर के पास गए.  डॉक्टर ने कहा कि महिला के पेट की सोनोग्राफी होगी लेकिन किसी को क्या पता था कि अब जो नजारा सामने आएगा, वो हैरान कर देगा.

fallback

खातून की सोनोग्राफी होने लगी तो पता चला कि उसका दिल बाईं नहीं दाईं जगह धड़क रहा था. खातून के शौहर समेत डॉक्टर भी ये देखकर हैरान रह गए. इतना ही नहीं पेट में लिवर आम तौर पर दाईं तरफ होता है लेकिन इस खातून के पेट में लिवर बायीं तरफ था. इसके अलावा भी खातून के कई अंग अपनी जगह पर न होकर उलट-पलट थे. हालांकि खातून की सेहत पर इसका कोई असर नहीं है.

fallback

सोनोग्राफी करने वाले माहिरीन ने बताया उन्होंने जिंदगी में पहली बार ऐसा केस देखा है. अपने करियर में कभी भी उन्होंने अंगों को इस तरह से नहीं देखा. जिस खातून के शरीर में ये हालत पाई गई है, उनकी उम्र 30 साल है और उनके 4 बच्चे हैं. अच्छी बात ये है कि उन्हें आज तक इससे कोई दिक्कत नहीं हुई है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news