पैदल चलते हुए मोबाइल देखने पर हो जाएंगे हादसे के शिकार, मशहूर बिजनेसमैन के साथ भी घट चुकी है घटना
Advertisement

पैदल चलते हुए मोबाइल देखने पर हो जाएंगे हादसे के शिकार, मशहूर बिजनेसमैन के साथ भी घट चुकी है घटना

महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके जरिए उन्होंने अवाम को ये समझाया है कि रास्ते पर चलते हुए या फिर ड्राइविंग करते वक्त मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना हम सभी के लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है.

 

आनंद महिंद्रा

नई दिल्लीः मोबाइल इंसान की जिंदगी का एक जरूरी हिस्सा बन गया है. इसके बिना घंटा भर भी गुज़ारना बहुत से लोगों के लिए मुश्किल हो जाता है. वहीं कुछ लोग मोबाइल देखने में इतने मसरूफ हो जाते हैं कि कई बार इस मसरूफियत की वजह से हादसों के भी शिकार हो जाते हैं. खासकर जब आप पैदल चलते हुए मोबाइल देख रहे होते हैं. कई बार इसके गंभीर नतीजे सामने आ जाते हैं. बड़े-बड़े हादसे हो जाते हैं. इसलिए पैदल चलते वक्त मोबाइल में नज़र गड़ाने के बजाए अपने सामने देखना जरूरी है. अगर आप नहीं इस बात का ख्याल नहीं रखेंगे तो कभी भी, कहीं भी किसी बड़े हादसे के शिकार हो सकते हैं. सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले बिनजेसमैन आनंद महिंद्रा ने भी एक वीडियो शेयर कर लोगों को खबरदार किया है. देखें वीडियो 

 

लापरवाही से जान जाने का खतरा!  
महिंद्रा ग्रुप के चेयरमैन आनंद महिंद्रा ने ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया है. इसके जरिए उन्होंने अवाम को ये समझाया है कि रास्ते पर चलते हुए या फिर ड्राइविंग करते वक्त मोबाइल फोन का इस्तेमाल करना हम सभी के लिए कितना खतरनाक साबित हो सकता है. कई बार इस लापरवाही की वजह से जान जाने तक का खतरा लाहक हो सकता है. उन्होंने लोगों से अपील की है कि आप सब चलते वक्त फोन पर बात या मैसेज न करें और ड्राइविंग करते वक्त भी फोन का इस्तेमाल न करें, क्योंकि यह बेहत खतरनाक साबित हो सकता है.

आनंद महिंद्रा के साथ भी हो चुका है हादसा 
आनंद महिंद्रा ने टिवटर पर लिखा है कि वह खुद दो बार इस तरह के हादसों के शिकार हो गए हैं. घटना के बाद से अब वो चलते वक्त अपना मोबाइल संभालकर अपने पॉकेट में रखते हैं. उन्होंने इस वीडियो को शेयर करते हुए उस शख्स को भी शुक्रिया अदा किया है, जिसने ये वीडियो शेयर किया था. 

Zee Salaam Live Tv 

Trending news