मजहब तब्दीली अध्यादेश पर भड़के सपा MP, कहा- अदालत की तौहीन कर रही है सरकार

उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा है प्रदेश का बुरा हाल है. तमाम कमियों को छिपाने के लव जेहाद की आड़ लेकर नए-नए कानून बनाए जा रहे है

मजहब तब्दीली अध्यादेश पर भड़के सपा MP, कहा- अदालत की तौहीन कर रही है सरकार
फाइल फोटो

संभल: समाजवादी पार्टी के एमपी शफीकुर्रहमान बर्क ने योगी सरकार की तरफ से मज़हब तब्दीली पर मंजूर किए गए अध्यादेश को लेकर तीखा रद्दे अमल दिया है. उन्होंने लव जेहाद को रोकने के लिए बनाए जा रहे कानून को गैर कानूनी बताया है. ' विधि विरुद्ध धर्म संपरिवर्तन प्रतिषेध अध्यादेश 2020 ' को लेकर उन्होंने विवादित बयान देते हुए कहा है कि आने वाले असेंबली चुनाव में लव जिहाद बीजेपी को खा जाएगा. 

'अदालत की तौहीन कर रही सरकार'
संभल में समाजबादी पार्टी के सांसद शफीकुर्रहमान बर्क लव जिहाद की वारदातों को रोकने के लिए बनाए गए अध्यादेश को पूरी तरह गैर कानूनी बताते हुए दलील दी है कि लव जिहाद मतलब मुस्लिम के हिन्दू से शादी करने को सुप्रीम कोर्ट ने भी जुर्म नहीं माना है लेकिन योगी सरकार अपनी ख़ताएं और कमियां छिपाने के लिए तौहीने अदालत कर मुसलमानों के खिलाफ नए-नए कानून ला रही है. योगी सरकार के खिलाफ तौहीने अदालत की कार्यवाही होनी चाहिए.

उन्होंने सीएम योगी आदित्यनाथ पर हमला बोलते हुए कहा है प्रदेश का बुरा हाल है. तमाम कमियों को छिपाने के लव जेहाद की आड़ लेकर नए-नए कानून बनाए जा रहे है लेकिन मुसलमान लव जिहाद जैसे कानूनों से मायूस नहीं होगा बल्कि एकजुट होकर आइंदा असेंबली चुनाव में समाजवादी पार्टी की सरकार बनाएगा, जिसके बाद बीजेपी खुद ही बिखर जाएगी. उन्होंने RSS पर नफरत पैदा करने का इल्ज़ाम भी लगाया.

Zee Salaam LIVE TV