नशे में धुत्त पुलिस अहलकार ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से दागा, 50 से ज्यादा जगह निशान

बच्ची के वालिद (पिता) नागपुर में है और वारदात के वक्त बच्ची की मां ही घर पर मौजूद थी. मौका पाते ही अविनाश अपने मकान मालिक की बच्ची को कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर उसे सिगरेट से दागता रहा.

नशे में धुत्त पुलिस अहलकार ने डेढ़ साल की बच्ची को सिगरेट से दागा, 50 से ज्यादा जगह निशान

रायपुर: छत्तीसगढ़ के बालोद जिले से दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है. यहां पर एक पुलिस अहलकार ने नशे की हालत में डेढ़ साल की बच्ची के बदन को सिगरेट से बुरी तरह दाग दिया. बच्ची के चेहरे समेत पूरे बदन पर 50 से ज्यादा सिगरेट से जलने के निशान बने हुए हैं. मुल्ज़िम पुलिस अहलकार का नाम अविनाश राय बालोद बताया जा रहा है जो सिवनी में दुर्ग रक्षित केंद्र में तैनात है. 

बच्ची के वालिद (पिता) नागपुर में है और वारदात के वक्त बच्ची की मां ही घर पर मौजूद थी. मौका पाते ही अविनाश अपने मकान मालिक की बच्ची को कमरे में ले गया और दरवाजा बंद कर उसे सिगरेट से दागता रहा. बच्ची रोती रही लेकिन लेकिन आरोपी अपनी हरकत से बाज़ नहीं आया. जब मां को अपनी बच्ची के रोने की आवाज़ सुनाई पड़ी तो वह फौरन उसे बचाने गई. जिसके बाद मुल्ज़िम ने उसके साथ भी मारपीट की.

बच्ची की मां उसे लेकर बालोद थाने पहुंची. जहां उसने बच्ची के शरीर पर सिगरट के दाग दिखाते हुए मुल्ज़िम के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई. बालोद पुलिस ने मुल्ज़िम के खिलाफ आर्टिकल 294, 323, 324 के तहत केस दर्ज कर मुल्ज़िम को गिरफ्तार कर लिया है. साथ ही डीजीपी के हुक्म पर मुल्ज़िम को बर्खास्त कर दिया गया है. 

Zee Salaam LIVE TV