पंजाब: CM चन्नी के करीबी के ठिकानों पर ED की छापेमारी, जानिए क्या है मामला
Advertisement

पंजाब: CM चन्नी के करीबी के ठिकानों पर ED की छापेमारी, जानिए क्या है मामला

Illegal Sand Mining: इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (Enforcement Directorate) के अधिकारियों ने बताया कि सीमावर्ती राज्य में कम से कम 10 से 12 स्थानों पर छापेमारी की जा रही है.

पंजाब: CM चन्नी के करीबी के ठिकानों पर ED की छापेमारी, जानिए क्या है मामला

चंडीगढ़: पंजाब व‍िधानसभा चुनाव से पहले इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (Enforcement Directorate) ने रियासत की सीएम चरणजीत सिंह चन्नी (Charanjit Singh Channi) के एक करीबी र‍िश्‍तेदार के घर पर बड़ी कार्रवाई की है. ED ने गैरकानूनी सैंड माइनिंग (Illegal Sand Mining) मामले में मंगलवार को यह छापेमारी की. 

इन्फोर्समेंट डायरेक्टोरेट (Enforcement Directorate) के अधिकारियों ने बताया कि सीमावर्ती राज्य में कम से कम 10 से 12 स्थानों पर छापेमारी की जा रही है और संघीय एजेंसी के अधिकारी धन शोधन निवारण अधिनियम (पीएमएलए) के प्रावधानों के तहत कार्रवाई कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: ठिठुरेगी दिल्ली, UP समेत मौदानी इलाकों में और बढ़ेगी सर्दी, इन जगहों पर होगी बारिश

जानकारी के मुताबिक, सीएम के र‍िश्‍तेदार का नाम भूपेंद्र सिंह हनी बताया जा रहा है. ईडी की 8 सदस्य टीम ने यह कार्रवाई भूपेंद्र सिंह के मोहाली के होमलैंड सोसाइटी स्थित फ्लैट पर सुबह आठ बजे की.

ऐसा कहा जा रहा है कि राजनीतिक संपर्क रखने वाले कुछ लोगों के ठिकानों पर भी छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि पंजाब की 117 सदस्यीय विधानसभा के लिए 20 फरवरी को मतदान होना है.
(इनपुट- भाषा के साथ भी)

ये भी पढ़ें: 'हाँ उन्हीं लोगों से दुनिया में शिकायत है हमें, हाँ वही लोग जो अक्सर हमें याद आए हैं'

Zee Salaam Live TV:

Trending news