चुनाव आयोग ने चिराग पासवान और पशुपति को दिए अलग-अलग चुनाव चिन्ह, पार्टी के नाम भी बदले
Advertisement

चुनाव आयोग ने चिराग पासवान और पशुपति को दिए अलग-अलग चुनाव चिन्ह, पार्टी के नाम भी बदले

चुनाव आयोग ने दोनों को अलग-अलग पार्टी का नाम और चुनाव निशान सौंप दिया है. चुनाव आयोग ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) को ‘लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास)’ नाम और चुनाव चिन्ह ‘हेलीकॉप्टर’ दिया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली/Ashif Aqbal: लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) को लेकर चिराग पासवान और उनके चाचा पशुपति पारस के बीच पार्टी की दावेदारी मामला अब थमता नजर आ रहा है. चुनाव आयोग ने दोनों को अलग-अलग पार्टी का नाम और चुनाव निशान सौंप दिया है. चुनाव आयोग ने चिराग पासवान (Chirag Paswan) को ‘लोक जनशक्ति पार्टी (रामविलास)’ नाम और चुनाव चिन्ह ‘हेलीकॉप्टर’ दिया है. जबकि पशुपति कुमार पारस (Pashupati Paras) को ‘राष्ट्रीय लोक जनशक्ति पार्टी’ नाम दिया और चुनाव निशान‘सिलाई मशीन’ दिया है. 

fallback

बता दें कि पिछले काफी वक्त से चिराग पासवान (Chirag Paswan) और उनके चाचा पशुपति पारस (Pashupati Paras) के बीच लोक जनशक्ति पार्टी (LJP) पर अलग-अलग दावेदारी पेश की जा रही थी. जिसके बाद चिराग ने हाल ही में चुनाव आयोग को खत लिखा था और पशुपति पारस के पार्टी चीफ होने के दावे को खारिज करने की अपील की थी. जिसके बाद चुनाव आयोग ने दोनों को ही अलग-अलग पार्टी नाम देकर चुनाव चिन्ह भी दे दिए हैं. 

खबर अपडेट की जा रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news