फरहत कासिम पर लगा लाखों रुपये हड़पने का इल्ज़ाम, बोला- मुख्तार कराता है लेनदेन

जयशंकर ने बताया कि उसने पहले फरहत कासिम के साथ मिलकर नगर निगम में ठेकेदारी का काम शुरू किया था लेकिन फरहत पर जयशंकर के 3 लाख रुपए बकाया थे. 

फरहत कासिम पर लगा लाखों रुपये हड़पने का इल्ज़ाम, बोला- मुख्तार कराता है लेनदेन
फाइल फोटो

लखनऊ: बाहुबली MLA मुख्तार अंसारी के करीबी ठेकेदार फरहत कासिम के खिलाफ कैंसर मुतास्सिर जयशंकर पांडेय ने नाका कोतवाली में मुकदमा दर्ज कराया है. इल्ज़ाम है कि फरहत कासिम ने साझेदारी के काम के तीन लाख रुपए हड़प लिए. रुपयों की मांग करने पर उसने मुख्तार के नाम पर जान से मारने की धमकी दी और रुपए देने से इनकार कर दिया.

इंस्पेक्टर नाका सुजीत दुबे ने जानकारी दी कि जयशंकर पांडेय ने तहरीर दी है कि गुज़िश्ता 13 अक्टूबर को वह एक चाय की दुकान पर चाय पी रहे थे जब वहां फरहत कासिम पहुंचा. जयशंकर ने बताया कि उसने पहले फरहत कासिम के साथ मिलकर नगर निगम में ठेकेदारी का काम शुरू किया था लेकिन फरहत पर जयशंकर के 3 लाख रुपए बकाया थे. 

जयशंकर ने बताया कि उन्हें गले का कैंसर है और फाइनेंशियल कंडिशन बहुत खराब है. इस वजह से उसने फरहत से अपने बकाया पैसे मांगे लेकिन इस बात पर फरहत गुस्सा गया और मुख्तार अंसारी का नाम लेकर पीड़ित जयशंकर को जान से मारने की धमकी दी और कहा कि लेन-देन की डील अंसारी करता है. इसके अलावा, काम में घाटा भी हो गया है तो पैसे नहीं बचे हैं, फिर गाली-गलौज कर चला गया. अब पुलिस पीड़ित की तहरीर पर फरहत के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई में जुट गई है.

Zee Salaam LIVE TV