फेसबुक पर गैर ज़िम्मेदाराना पोस्ट डालना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ मुकदमा

फेसबुक पर ग़ैर ज़िम्मेदाराना और अफवाह भरी पोस्ट डालना आज के वक्त में कुछ लोगों के लिए आम सी बात हो गई है लेकिन जगदीप नामी एक शख्स को फेसबुक पर अफवाह भरी पोस्ट डालना उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसने कोरोना को लेकर एक खास तबके के शख्स को निशाना बनाया था.  जगदीप सिंह नामी इस शख्

फेसबुक पर गैर ज़िम्मेदाराना पोस्ट डालना पड़ा महंगा, दर्ज हुआ मुकदमा

नीना जैन/सहारनपुर: फेसबुक पर ग़ैर ज़िम्मेदाराना और अफवाह भरी पोस्ट डालना आज के वक्त में कुछ लोगों के लिए आम सी बात हो गई है लेकिन जगदीप नामी एक शख्स को फेसबुक पर अफवाह भरी पोस्ट डालना उस वक्त महंगा पड़ गया जब उसने कोरोना को लेकर एक खास तबके के शख्स को निशाना बनाया था. 

जगदीप सिंह नामी इस शख्स ने कोरोना को लेकर गैर जिम्मेदाराना पोस्ट शेयर की थी और बाद में उसको डिलीट कर दिया था. इस पोस्ट में   जगदीप सिंह ने एक खास तबके के शख्स को लेकर कोरोना से मुतअल्लिक पोस्ट डाली थी. जिससे लोगो मे दहशत सी फैल गयी थी.

Zee Salaam Live TV

कोरोना को लेकर डाली गई पोस्ट का पुलिस की सर्विलांस टीम ने नोटिस लिया और पोस्ट डालने वाले शख्श के खिलाफ सदर थाने में मुकदमा दर्ज कर लिया है.  इस मामले में एसपी सिटी विनीत भटनागर का कहना है कि मामले की जांच की जारी है और जल्दी ही पोस्ट डालने वाले को गिरफ्तार कर लिया जाएगा. इस तरह की गैर ज़िम्मेदाराना पोस्ट डालने वालों के खिलाफ सख्त कार्यवाई की जाएगी.