नसीरुद्दीन शाह बंगाल उपचुनाव में किसके लिए मांग रहे हैं वोट; वीडियो जारी कर की अपील
Advertisement

नसीरुद्दीन शाह बंगाल उपचुनाव में किसके लिए मांग रहे हैं वोट; वीडियो जारी कर की अपील

Bengal by elections: दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह की भतीजी सायरा शाह हलीम तृणमूल कांग्रेस के बाबुल सुप्रियो के खिलाफ मैदान में उतरी हैं.

नसीरुद्दीन शाह

कोलकाताः दिग्गज बॉलीवुड अभिनेता नसीरुद्दीन शाह अपनी भतीजी सायरा शाह हलीम के लिए लोगों से समर्थन मांग रहे है. सायरा पश्चिम बंगाल के बालीगंज विधानसभा क्षेत्र के लिए 12 अप्रैल को होने वाले उपचुनाव में माकपा उम्मीदवार हैं. सायरा शाह हलीम तृणमूल कांग्रेस के बाबुल सुप्रियो के खिलाफ मैदान में उतरी हैं.

सायरा शाह के समर्थन में वोट करने की अपील 
सोमवार को एक वीडियो संदेश में, अभिनेता ने कहा कि मैं किसी भी राजनीतिक दल का सदस्य नहीं हूं. मैं व्यक्तिगत रूप से वोट मांग रहा हूं. क्या आप किसी ऐसे व्यक्ति को चुनेंगे जो राजनीतिक विचारधारा को बार-बार बदलता है या कोई ऐसा व्यक्ति चुनेंगे जो लोगों के साथ खड़ा होता है? बालीगंज उपचुनाव में मैं सायरा शाह हलीम के लिए समर्थन मांग रहा हूं. “मैं उन्हें बचपन से जानता हूं. हालांकि, अपने पारिवारिक संबंधों को छोड़कर, मैंने उन्हें हमेशा एक ईमानदार और समझदार व्यक्ति माना है. वह और उनके पति आम लोगों की खातिर अस्पताल चला रहे हैं. वह दयालु है.“

तृणमूल कांग्रेस पर साधा निशाना 
नाम लिए बिना, अभिनेता ने तृणमूल कांग्रेस के उम्मीदवार का उपहास भी किया. उन्होंने कहा कि क्या आप चाहते हैं कि आपका प्रतिनिधि एक देखभाल करने वाला, दयालु और प्रतिबद्ध व्यक्ति हो जो आपके लिए काम करेगा, या क्या आप एक ऐसे टर्नकोट अवसरवादी को पसंद करेंगे जो एक धारावाहिक नफरत फैलाने वाला भी है? हाल ही में, नसीरुद्दीन शाह की पत्नी, रत्ना पाठक शाह ने भी इसी तरह का एक वीडियो संदेश जारी कर सायरा शाह हलीम के लिए समर्थन मांगा था.

सायरा के ससुर 30 साल तक विधानसभा के रह चुके हैं अध्यक्ष 
सायरा शाह हलीम के पति सीपीआई के वरिष्ठ नेता फुआद हलीम हैं, जिनके पिता स्वर्गीय हासिम अब्दुल हलीम हैं, जो 1982 से 2011 तक पश्चिम बंगाल विधानसभा के पूर्व अध्यक्ष थे. 4 नवंबर, 2021 को तृणमूल कांग्रेस के विधायक सुब्रत मुखर्जी के आकस्मिक निधन के कारण बालीगंज विधानसभा क्षेत्र में उपचुनाव हो रहा है.
भाजपा ने पूर्व पत्रकार कीया घोष को मैदान में उतारा है.

Zee Salaam Live Tv

Trending news