सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: संजय लीला भंसाली से 4 घंटे तक हुई पूछ-ताछ

बॉलीवुड अदाकार सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मशहूर डायरैक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर संजय लीला भंसाली से मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 4 घंटे पूछ-तीछ की गई है. इस दौरान भंसाली ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की उनसे 2016 के बाद बात नहीं हुई है.

सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी केस: संजय लीला भंसाली से 4 घंटे तक हुई पूछ-ताछ
फाइल फोटो

मुंबई: बॉलीवुड अदाकार सुशांत सिंह राजपूत खुदकुशी मामले में मशहूर डायरैक्टर, प्रोड्यूसर और स्क्रीन राइटर संजय लीला भंसाली से मुंबई के बांद्रा पुलिस स्टेशन में 4 घंटे पूछ-तीछ की गई है. इस दौरान भंसाली ने बताया कि सुशांत सिंह राजपूत की उनसे 2016 के बाद बात नहीं हुई है. सुशांत के ज्यादा करीबी ना होने की वजह से उन्हें सुशांत के डिप्रेशन के बारे में भी नहीं पता था. 

पुलिस ने भंसाली से सुशांत सिंह राजपूत को फिल्म 'राम लीला' और 'बाजीराव मस्तानी' से निकाले जाने से जुड़ा सवाल किया तो संजय लीला भंसाली ने बताया कि उस वक्त सुशांत सिंह का पूरा ध्यान यशराज फिल्म्स की आने वाली फिल्म 'पानी' पर था. सुशांत सिंह ने एक वक्त में दो बड़ी फिल्मों में काम करने से मना किया था. संजय लीला भंसाली के मुताबिक, उन्होंने कभी भी सुशांत सिंह को अपनी फिल्मों से "ड्रॉप" नहीं किया था.

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत ने 14 जून को मुंबई के बांद्रा में मौजूद अपने घर पर फांसी लगाकर खुदकुशी कर ली थी. सुशांत 6 महीने से डिप्रेशन का इलाज करा रहे थे. सुशांत की खुदकुशी की वजह का अभी तक खुलासा नहीं हो पाया है. सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती से भी इस मामले में पूछताछ हो चुकी है.

Zee Salaam LIVE TV