राहुल के इस बयान से खफा G-23 जम्मू में हुए इकट्ठा, ले सकते हैं बड़ा फैसला
Advertisement

राहुल के इस बयान से खफा G-23 जम्मू में हुए इकट्ठा, ले सकते हैं बड़ा फैसला

कांग्रेस के इन नेताओं के G23 के नाम से भी जाना जाता है. क्योंकि पिछले साल कांग्रेस की आला कयादत पर खत लिखकर सवाल उठाने वाले भी यही नेता थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के "उत्तर दक्षिण" वाले बयान के बाद कांग्रेस की अंदरूनी कलह एक बार फिर सामने खुलकर आ गई है. बताया जा रहा है कि सीनियर नेता गुलाम नबी आज़ाद (Ghulam Nabi Azad) समेत कई सीनियर लीडर जम्मू में इकट्ठा हो रहे हैं. कयास लगाए जा रहे हैं कि राहुल गांधी के बयान को लेकर कोई बड़ा फैसला हो सकता है. 

कांग्रेस के इन नेताओं के G23 के नाम से भी जाना जाता है. क्योंकि पिछले साल कांग्रेस की आला कयादत पर खत लिखकर सवाल उठाने वाले भी यही नेता थे. जम्मू पहुंचने वाले नेताओं में गुलाम नबी आजाद, हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा, कपिल सिब्बल और राज बब्बर शामिल हैं. बताया जा रहा है कि मनीष तिवारी भी जम्मू पहुंच सकते हैं.

नाम न छापने की शर्त में एक कांग्रेस नेता ने ANI को बताया कि यह राहुल गांधी (Rahul Gandhi) के लिए संदेश होगा. उन्होंने कहा कि हम देश को बताएंगे कि उत्तर से लेकर दक्षिण तक भारत एक ही है.

क्या कहा था राहुल गांधी ने
दरअसल राहुल गांधी मंगलवार को वायनाड के दौरे पर गए थे. यहां तिरुवनंतपुरम में एक सभा को खिताब करते राहुल गांधी ने कहा था,"पहले के 15 साल मैं उत्तर भारत से सांसद था. मुझे वहां दूसरी तरह की राजनीति का सामना करना पड़ता था. केरल आना मेरे लिए ताजगी भरा रहा. क्योंकि यहां के लोग मुद्दों की राजनीति करते हैं. खास बात यह है कि यहां के लोग सिर्फ सतही नहीं, बल्कि मुद्दों की तह तक जाते हैं." राहुल के इस बयान से देश में उत्तर बनाम दक्षिण बहस छिड़ गई है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news