केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को उनके VIDEOS के लिए यूट्यूब से हर माह मिलते है इतने लाख रुपये

अपने बेबाक विचार के लिये चर्चित सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी ने कहा कि भारत में जो लोग अच्छे काम करते हैं, उन्हें सराहना नहीं मिलती है. 

केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी को उनके VIDEOS के लिए यूट्यूब से हर माह मिलते है इतने लाख रुपये
गुजरात के भरूच में शुक्रवार को नर्मदा नदी पर बने पुल का निरीक्षण करने पहुंचे सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री नितिन गडकरी

भरूचः केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने शुक्रवार को कहा कि उन्हें हर महीने यूट्यूब से रॉयल्टी के रूप में चार लाख रुपये मिलते हैं. इसका कारण महामारी के दौरान यूट्यूब पर डाले गए उनके व्याख्यान से जुड़े वीडियो को देखने वालों की तादाद बढ़ी है. भरूच में दिल्ली-मुंबई एक्सप्रेसवे (डीएमई) के काम में हुई प्रगति की समीक्षा करते हुए गडकरी ने कहा कि उनके मंत्रालय ने सड़क बनाने वाले ठेकेदारों और परामर्शदाताओं को रेटिंग देनी शुरू की है. सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्री ने कहा कि कोविड-महामारी के दौरान उन्होंने दो काम किए. अपने बेबाक विचार के लिए चर्चित गडकरी ने कहा कि भारत में जो लोग अच्छे काम करते हैं, उन्हें सराहना नहीं मिलती है. 

ऑनलाइन 950 से ज्यादा व्याख्यान दिए
गडकरी ने कहा कि मैं घर पर खानसामा बन गया और वीडियो कांफ्रेन्स के माध्यम से व्याख्यान देने लगा. मैंने ऑनलाइन 950 से ज्यादा व्याख्यान दिए. इसमें विदेशी विश्विद्यालयों के छात्रों के लिए दिए गए व्याख्यान शामिल हैं. इसे यूट्यूब पर अपलोड किया गया. उन्होंने कहा कि यूट्यूब चैनल पर मेरे दर्शकों की संख्या बढ़ी है और यूट्यूब अब मुझे हर महीने चार लाख रुपये रॉयल्टी के रूप में दे रहा है. 

Zee Salaam Live Tv