गाजियाबाद: बुजुर्ग की दाढ़ी काटने व जय श्री राम का नारा लगवाने के मामले पर पुलिस ने कही बड़ी बात

कहा जा रहा कि बुजुर्ग की कनपटी पर तमंचा रखकर जय श्रीराम का नारा लगवाने की कोशिश की गई है. वायरल वीडियो गाजियाबाद के लोनी का बताया का है. 

गाजियाबाद: बुजुर्ग की दाढ़ी काटने व जय श्री राम का नारा लगवाने के मामले पर पुलिस ने कही बड़ी बात

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. जिसमें एक मुस्लिम बुजुर्ग के साथ कुछ लोग मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं. वीडियो में देखा जा सकता है कि बुजुर्ग शख्स मारने वालों के आगे हाथ जोड़ रहा है लेकिन वो उसकी नहीं सुन रहे. आरोपी, बुजुर्ग की बुरी तरह पिटाई करते जा रहे हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि बुजुर्ग शख्स को डंडों से भी मारा जा रहा है. 

कहा जा रहा कि बुजुर्ग की कनपटी पर तमंचा रखकर जय श्रीराम का नारा लगवाने की कोशिश की गई है. वायरल वीडियो गाजियाबाद के लोनी का बताया का है. हालांकि यह वीडियो 5 जून 2021 का है. इस मामले में गाजियाबाद पुलिस ने कहा कि वह पांच जून को हुई इस कथित घटना में पहले ही FIR दर्ज कर चुकी है, लेकिन दो दिन  बाद सात जून को पुलिस को इसकी जानकारी दी गई.

यह भी देखिए: मगरिबी बंगाल के गर्वनर धनखड़ ने सरकार से क्यों कहा- "सिस्टम से बाहर जाकर मुझे मजबूर न करें"

गाजियाबाद पुलिस ने इस घटना के बार में जानकारी देते हुए अपने ट्विटर हैंडल से ट्वीट करते हुए कहा कि सोशल मीडिया पर बुजुर्ग के साथ मारपीट व अभद्रता के वायरल वीडियो के संबंध में जांच करने पर पाया कि पीड़ित अब्दुल समद 5 जून को बुलंदशहर से बेहटा, लोनी बॉर्डर आया था. जहां से एक दूसरे शख्स के साथ अहम मुल्ज़िम परवेश गुज्जर के घर बंथला, लोनी गया था. पुलिस ने आगे बताया कि परवेशके घर पर कुछ वक्त में बाकी लड़के कल्लू, पोली, आरिफ, आदिल व मुशाहिद वगैरह आ गए और परवेश के साथ मिलकर बुजुर्ग से मारपीट शुरू कर दी. 

पुलिस ने बताया कि उनके मुताबिक अब्दुल समद तावीज बनाने का काम करता है, उसके दिए गए ताबीज से उनके परिवार पर उल्टा असर हुआ. इस वजह से उन्होंने यह कृत्य किया. पुलिस के मुताबिक अब्दुल समद और प्रवेश, आदिल, कल्लू वगैरह लड़के एक दूसरे को पहले से ही जानते थे. क्योंकि अब्दुल समद के ज़रिए गांव में कई लोगों को तावीज दिए गए थे. 

यह भी देखिए: 38 पत्नियां, 89 बच्चे, 14 बहुएं, 33 पोते-पोतियां, देखिए दुनिया के सबसे बड़े परिवार की तस्वीरें

पुलिस के मुताबिक मामले में पंजीकृत अभियोग में समुचित धाराओं की वृद्धि करते हुए पहले ही अहम आरोपी परवेश गुज्जर की गिरफ्तारी की जा चुकी है. वहीं 14 जून को 2 आरोपी कल्लू व आदिल की गिरफ्तारी की गई है. पुलिस ने कहा है कि बाकी आरोपियों को भी जल्द गिरफ्तार किया जाएगा. 

ZEE SALAAM LIVE TV