बड़े धोखे हैं इस राह में; प्रेमी से हुआ ब्रेकअप, प्रेमिका ने हत्या के लिए दी 4 लाख की सुपारी
Advertisement

बड़े धोखे हैं इस राह में; प्रेमी से हुआ ब्रेकअप, प्रेमिका ने हत्या के लिए दी 4 लाख की सुपारी

प्रेमिका जब सुपारी किलर दो युवकों के साथ अपने पे्रमी की हत्या के इरादे से जौनपुर जा रही थी, तभी पुलिस ने जाल बिछाकर उसे गिरफ्तार कर लिया.

 

अलामती तस्वीर

नोएडाः कहते हैं औरत जब किसी से प्रेम करती है तो डूब कर करती है और जब नफरत करती है तो उसकी भी इंतेहां कर देती है. उत्तर प्रदेश के नोएडा में ऐसा ही एक मामला पेश आया है, जिसे सुनने के बाद प्रेम और प्रेमिका शब्द से ही आशिकों पर खौफ तारी हो जाएगी! यहां उत्तर प्रदेश के गौतमबुद्ध नगर जिले से पुलिस ने एक ऐसी लड़की को गिरफ्तार किया गया है जिसने अपने आशिक से ब्रेकअप होने के बाद उसके नाम की ही सुपारी निकाल दी. शूटर उसके आशिक का कत्ल करता इससे पहले ही मामले का खुलासा हो गया और युवती पुलिस के हत्थे चढ़ गई. 

जौनपुर के रहने वाले अंकुर सिंह की होनी थी हत्या 
पुलिस ने मंगलवार को बताया कि मामले में सुपारी लेने वाला शूटर अभी फरार है. ग्रेटर नोएडा, बीटा-2 थाना के थानाध्यक्ष अनिल कुमार सिंह ने बताया कि गाजियाबाद के राज नगर की रहने वाली युवती प्रमिला चैहान का जौनपुर के रहने वाले अंकुर सिंह से प्रेम संबंध था, लेकिन किसी बात को लेकर दोनों में विवाद हो गया, और प्रेम संबंध टूट गया. इससे नाराज प्रमिला ने अंकुर के कत्ल के लिए ग्रेटर नोएडा के रहने वाले कौशलेंद्र और भोला नामक दो लोगों को चार लाख रुपये में सुपारी दी थी.

शूटर मौके से फरार होने में कामयाब 
पुलिस के मुताबिक मंगलवार को प्रमिला दोनों शूटरों के साथ जौनपुर अंकुर का कत्ल करने जा रही थी. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि कुछ लोगएक युवक की हत्या की नियत से जौनपुर जा रहे हैं, और उस गैंग में एक लड़की भी शामिल है. पुलिस ने जाल बिछाकर प्रमिला को यमुना एक्सप्रेस के जीरो प्वांइट पर गिरफ्तार कर लिया. हालांकि, दोनों शूटर वहां से फरार होने में कामयाब हो गए. उनकी तलाश में पुलिस छापेमारी कर रही है. उधर जब अंकुर सिंह को इस बात की खबर मिली तो उसके पांव तले की जमीन खिसक गई. पुलिस इस मामले में दूसरे एंगल से भी जांच पड़ताल कर रही है. 

Zee Salaam Live Tv

Trending news