प्रेमी के घर के बाहर लड़की का ड्रामा: चाहे जान चली जाए शादी किए बगैर नहीं जाऊंगी
Advertisement

प्रेमी के घर के बाहर लड़की का ड्रामा: चाहे जान चली जाए शादी किए बगैर नहीं जाऊंगी

शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि लड़के के साथ उसका 4 साल से रिश्ता है. शादी का झांसा देकर वो उससे रिश्ते बनाता रहा 

प्रेमी के घर के बाहर लड़की का ड्रामा: चाहे जान चली जाए शादी किए बगैर नहीं जाऊंगी

बरेली: महबूब को महबूबा के प्यार में पागल होकर हंगामा करते आपने खूब देखा होगा लेकिन बरेली में अलग ही मामला सामने आया है. यहां एक महबूबा अपने महबूब के घर के बाहर धरना देकर बैठ गई है. लड़ाई-झगड़े और पुलिस के भी मौके पर पहुंचने के बाद भी लड़की यहां से हटने को तैयार नहीं है. उसका कहना है कि वो शादी करना चाहती है और यहां से अपनी बात मनवाए बिना कहीं नहीं जाएगी. 

शादी की जिद पर अड़ी लड़की ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि लड़के के साथ उसका 4 साल से रिश्ता है. शादी का झांसा देकर वो उससे रिश्ते बनाता रहा और अब दूसरी जगह शादी करने जा रहा है. लड़की का कहना है कि लड़का उसकी रिश्तेदारी में ही आता है और कुछ दिन पहले उसके घरवालों ने उनकी शादी के लिए भी बात की थी. अब वे अपनी बात से मुकर रहे हैं. 

लड़की ने इल्ज़ाम लगाया है कि लड़के के घर पर उसका आना-जाना है लेकिन जब से शादी की बात हुई है, तब से लड़के के घरवालों का रवैया बदला हुआ सा लग रहा है. जब लड़की को 8 नवंबर को लड़के की शादी के बारे में पता चला तो वो उनके घर मिलने पहुंची. नाराज घरवालों ने लड़की को घर से बाहर निकाल दिया तो वो सड़क पर ही धरना देर बैठ गई है. 

लड़की का कहना है कि अब चाहे उसकी जान ही क्यों न चली जाए वो यहां से नहीं हटेगी. मामले की जानकारी पाकर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई है और लड़की को समझाने-बुझाने की कोशिश में लगी है, हालांकि लड़की अपनी जिद छोड़ने को तैयार नहीं है. 

 

Trending news