गोपालगंज जाने की इजाज़त न मिलने पर बोले तेजस्वी,"हुकूमत में बैठे लोग जुर्म की जननी"

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुएं कहा,मुजरिमीन को गिरफ्तार नहीं कर रहें, लेकिन हम इंसाफ के लिए मुतास्सिर परिवार से मिलने जा रहे हैं तो हमें रोका जा रहा है.

गोपालगंज जाने की इजाज़त न मिलने पर बोले तेजस्वी,"हुकूमत में बैठे लोग जुर्म की जननी"
फोटो बशुक्रिया ANI

पटना: गोपालगंज में ट्रिपल मर्डर के मामले में तेजस्वी यादव (Tejashwi Yadav) अड़े हुए हैं. जुमा को यानी आज तेजस्वी यादव आरजेडी के सभी MLA के साथ गोपालगंज कूच करने वाले थे. उनके साथ साबिक वज़ीरे आला राबड़ी देवी (Rabri Devi) भी गोपालगंज जा रही हैं लेकिन खबरें आ रही हैं कि तेजस्वी को गोपागंज जाने की इंतेज़ामिया से इजाज़त नहीं  मिली है. वहीं, आज सुबह से ही राबड़ी देवी की रिहाइशगाह के चारों तरफ पुलिस की पहरेदारी बढ़ा दी गई है.

तेजस्वी यादव ने मीडिया से बात करते हुएं कहा,"मुजरिमीन को गिरफ्तार नहीं कर रहें, लेकिन हम इंसाफ के लिए मुतास्सिर परिवार से मिलने जा रहे हैं तो हमें रोका जा रहा है. गोपालगंज रेड ज़ोन में मुजरिमीन को छूट है लेकिन हमें ये लोग रोक रहे हैं इससे साबित होता है कि हुकूमत में बैठे लोग जुर्म की जननी है."

आरजेडी लीडर तेजप्रताप यादव ने बताया,"हम अपने तमाम MLA को लेकर अपने साथ गोपालगंज जाने की कोशिश कर रहें लेकिन पुलिस हमें रोक रही है, हम डरने वाले नहीं जो मुजरिम हैं उन्हें गिरफ्तार करवाकर दम लेंगे. उन्होंने आगे कहा,"नीतीश कुमार भी कातिल हैं इसलिए वो डॉन बने हुए हैं उन्हें इस्तीफा देना चाहिए, ये पोस्ट डॉन के लिए नहीं."

Zee Salaam Live TV