संबित पात्रा के ट्वीट पर बोले कांग्रेस तर्जुमान गौरव वल्लभ भूल गए क्या आप डॉक्टर हैं..?

24 मार्च को वज़ीरे आज़म मोदी के पूरे मुल्क में पूरे लॉकडाउन का ऐलान करते ही संबित पात्रा ने ट्वीट कर कहा मैं हलफ़ लेता हूं कि मैं घर से बाहर नहीं निकलूंगा

संबित पात्रा के ट्वीट पर बोले कांग्रेस तर्जुमान गौरव वल्लभ भूल गए क्या आप डॉक्टर हैं..?

पूरी दुनिया कोरोना के चपेट में है. पूरी दुनिया में कोरोना से मुतास्सिरीन की तादाद 4 लाख से ज्यादा हो चुकी है. हिंदुस्तान में भी कोरोना मुतास्सिरीन की तादाद बढ़ती जा रही है. मामले को संजीदगी से लेते हुए और लोगों के लॉकडाउन के नियमों को नहीं मानने पर पीएम मोदी ने 24 मार्च को पूरे मुल्क में लॉक डाउन का ऐलान कर दिया. जिसके बाद संबित पात्रा ने ट्वीट कर लिखा कि मैं यह हलफ़ लेता हूं कि कुछ भी हो जाए मैं घर से बाहर नहीं निकलूंगा.

बीजेपी तर्जुमान संबित पात्रा के इस ट्वीट के बाद कांग्रेस के तर्जुमान गौरव वल्लभ ने तंज कसते हुए ट्वीट पर लिखा कि टीवी पर कॉमेडी करते करते क्या आप यह भूल गए हैं कि आप पेशे से एक डॉक्टर हैं.

बता दें सोशल मीडिया पर इस पर ट्वीट के बाद दोनों तरफ फैंस ने इस ट्वीट के खूब मजे लिए हैं. किसी ने संबित पात्रा से सवाल कर दिया किसी ने गौरव वल्लभ से सवाल पूछ डाले. बता दें कि कोरोना के बढ़ते मामले देखकर मरकज़ी हुकूमत ने पूरे मुल्क में लॉक डाउन का फैसला लिया है.

Watch Zee Salaam Live TV