मंडप से भाग गया लड़का; मेहमानों ने फिर उठाया ऐसा कदम, हो रही है खूब चर्चा
Advertisement

मंडप से भाग गया लड़का; मेहमानों ने फिर उठाया ऐसा कदम, हो रही है खूब चर्चा

Girl married to herself: हाल ही में एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे जान हर कोई हैरानी में पड़ रहा. दरअसल एक दुल्हा शादी के दिन भाग गया. जिसके बाद मेहमानों ने एक ऐसा बड़ा कदम उठाया. जिसकी काफी चर्चा हो रही है.

मंडप से भाग गया लड़का; मेहमानों ने फिर उठाया ऐसा कदम, हो रही है खूब चर्चा

Girl married to herself: शादी का सीजन आते ही अलग-अलग खबरें आती रहती हैं. कुछ हैरान कर देने वाली होती हैं तो कुछ काफी पीड़ादायक होती हैं. एक बार फिर कुछ ऐसा मामला सामने आया है जिससे सब हैरान हैं. हाल ही में ब्रिटेन से एक मामला सामने आया है जहां दुल्हन दुल्हे का इंतेजार कर रही थी. लेकिन दुल्हा उसे धोखा देकर भाग गया. लेकिन बात सिर्फ यहीं खत्म नहीं हुई. उसके बाद मेहमानों ने जो किया उसने सबको हैरान कर दिया.

कई सालों से कर रहे थे एक दूसरे को डेट

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार यह मामला ब्रिटेन के वेल्स का है. कपल काफी लंबे वक्त से एक दूसरे को डेट कर रहे थे. दोनों ने इस चार साल के फैसले को शादी में तब्दील करने का फैसला किया. लड़के ने वादा किया कि आगे चलकर दोनों शादी करेंगे. लेकिन ऐसा नहीं हो पाया और लड़का धोखा दे कर भाग गया.

दोनों ने शादी की मिलकर तैयारी की. सारी तैयारियां मुकम्मल हो चुकी थी. सभी मेहमानों के कार्ड्स बट चुके थे. फिर वह दिन आया जिसका लड़की को काफी वक्त से इंतेजार था. विवाह स्थल पर दुल्हा और दुल्हन के परिवार वाले पहुंच चुके थे. लेकिन दुल्हा के आने में वक्त लग रहा था. जिसके बाद दु्ल्हन ने कई बार दुल्हा को फोन भी किया. लेकिन उसका फोन लगातार ऑफ आ रहा था. जिसके बाद उसके दोस्त ने बताया कि वह भाग गया है. क्योंकि उसे शादी नहीं करनी थी.

मेहमानों ने लिया हैरानी भरा फैसला

दुल्हे की इस हरतक से दुल्हन काफी परेशान हो गई. आखिर में सभी सभी मेहमान भी धीरे-धीरे जाने लगे. लेकिन कुछ लोगों ने कहा कि शादी होगी और कोई भी रस्में नहीं रुकेंगी. सब वैसा होगा जैसे होना था. लेकिन दुल्हन खुद से शादी करेगी. इसके बाद महिला ने खुद से शादी की और सभी मेहमानों के साथ तस्वीरें भी खिचवाईं.

Trending news