Hardik Pandya ने गाया दूसरे देश का राष्ट्रगान, तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO
Advertisement

Hardik Pandya ने गाया दूसरे देश का राष्ट्रगान, तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा VIDEO

बात अगर मैच की करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. भारतीय बल्लेबाजों ने श्रीलंका के सामने 165 रनों का टार्गेट रखा. 

File Photo

नई दिल्ली: भारत और श्रीलंका के बीच खेले जा रही टी-20 सीरीज का पहला मैच कल यानी रविवाद को खेला गया. जिसे भारत ने 38 रनों से अपने नाम कर लिया. शिखर धवन की कप्तानी में खेल रही भारतीय टीम ने इससे पहले 3 वनडे मैचों की सीरीज को 2-1 से जीत लिया. इस सब के बीच रविवार को खेले गए पहले टी-20 मुकाबिल के राष्ट्रगान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि भारतीय टीम के टॉप ऑलराउंडर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) श्रीलंका का राष्ट्रगान गा रहे हैं. इस वीडियो को लोग सोशल मीडिया पर तेजी से शेयर कर रहे हैं. मैच शुरू होने से पहले जब दोनों देशों का राष्ट्रगान गाया गया तो श्रीलंका के राष्ट्रगान के दौरान कैमरा हार्दिक पांड्या की तरफ गया.

यह भी देखिए: खूब लड़ी Bhavani Devi: हारकर भी जीत लिया हर भारतीय का दिल, बनाया खास रिकॉर्ड

वीडियो में देखा जा सकता है कि हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) श्रीलंका का राष्ट्रगान गा रहे हैं. हार्दिक पांड्या के इस कदम की लोग खूब तारीफ कर रहे हैं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. साथ की लोग तरह-तरह के कमेंट भी कर रहे हैं. 

बात अगर मैच की करें तो श्रीलंका ने टॉस जीतकर पहले भारत को बल्लेबाजी के लिए बुलाया. भारतीय बल्लेबाजों ने श्रीलंका के सामने 165 रनों का टार्गेट रखा. जिसके जवाब में श्रीलंकाई बल्लेबाज सिर्फ 18.3 ओवरों में ही सिमट गए और 126 रन ही बना सके. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news