हार्दिक पटेल को मिली बड़ी ज़िम्मेदारी, गुजरात कांग्रेस के कारगुज़ार सद्र बनाए गए
Advertisement

हार्दिक पटेल को मिली बड़ी ज़िम्मेदारी, गुजरात कांग्रेस के कारगुज़ार सद्र बनाए गए

बता दें कि हार्दिक पटेल गुजरात में कुछ साल पहले पाटीदार रिज़र्वेशन आंदोलन का चेहरा बनकर उभरे थे और बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: पाटीदार रिज़र्वेशन आंदोलन के बाद से सर्खियों में बनने वाले लीडर हार्दिक पटेल (Hardik Patel) को कांग्रेस पार्टी ने सूबाई कांग्रेस का कारगुजार सद्र मुंतखब किया है. 

कांग्रेस जनरल सैक्रेटरी के.सी. वेणुगोपाल (K.C. Venugopal) ने एक बयान में कहा, सोनिया गांधी ने गुजरात कांग्रेस के वर्किंग चेयरमैन के तौर में हार्दिक पटेल (Hardik Patel) की तकर्रुरी को फौरी तौर पर मंजूरी दे दी है.

बता दें कि हार्दिक पटेल गुजरात में कुछ साल पहले पाटीदार रिज़र्वेशन आंदोलन का चेहरा बनकर उभरे थे और बाद में वह कांग्रेस में शामिल हो गए थे. हार्दिक पटेल 2019 के लोकसभा चुनाव के दौरान ही कांग्रेस में शामिल हुए थे. जिसके बाद मार्च 2019 में एक रैली के दौरान राहुल गांधी ने पटेल को पार्टी में शामिल कराया था. 

इस मौके पर हार्दिक ने कहा था कि लोग मुझसे पूछते हैं कि मैंने कांग्रेस और राहुल गांधी को क्यों चुना. तो मैंने आज बता दूं कि राहुल गांधी ईमानदार हैं, वह तानाशाह की तरह काम करने में विश्वास नहीं करते. इसलिए मैंने कांग्रेस को चुना है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news