होम मिनिस्टर अमित शाह को लेकर मजाक करना पड़ा मंहगा, हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने की पिटाई

इंदौर के 56 दुकान इलाके के मुनरो कैफे के एक प्रोग्राम में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने पीट दिया है. इसके बाद उन्होंने कॉमेडियन और ऑर्गेनाइजर को तुकोगंज थाने ले गए और वहां उसकी शिकायत की.

होम मिनिस्टर अमित शाह को लेकर मजाक करना पड़ा मंहगा, हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने की पिटाई

इंदौर/शैलेंद्र भदौरिया: इंदौर के 56 दुकान इलाके के मुनरो कैफे के एक प्रोग्राम में कॉमेडियन मुनव्वर फारूकी को हिंदूवादी संगठन के नेताओं ने पीट दिया है. इसके बाद उन्होंने कॉमेडियन और ऑर्गेनाइजर को तुकोगंज थाने ले गए और वहां उसकी शिकायत की. पिटाई के पीछे की वजह यह थी कि कॉमेडियन ने प्रोग्राम में देवी-देवताओं और केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह पर कमेंट की थी.

सैल्यूट: पति की मौत के बाद एयरफोर्स में शामिल हुई पत्नी, परिवार ने कुछ इस तरह किया स्वागत

हिन्दूवादी संगठन के संरक्षक एकलव्य गौड़ ने इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि मुनव्वर फारूकी सीरियल ऑफेंडर है, जो पहले भी अपने कार्यक्रम में देवी-देवताओं का मजाक बना चुका है. इसके अलावा वह गोधरा कांड में मारे गए कारसेवकों के बारे में भी कमेंट कर चुका है. जिसमें वह मरकज़ी वज़ीरे दाखिला अमित शाह का नाम भी घसीट चुका है.

JOBS IN CCIL: सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका, 1 लाख तक मिलेगी सैलरी

 

हिन्दूवादी तंज़ीम के संरक्षक एकलव्य गौड़ ने कहा कि कॉमेडियन के यहां आयोजित होने वाले प्रोग्राम के बारे में उन्हें पहले ही जानकारी लग गई थी. जिसकी वजह से उन्होंने इसका टिकट ले लिया था. उनके साथ तंज़ीम के कई और मेंबर भी थे. इस दौरान जब वे कार्यक्रम में बैठे तो वह देवी-देवताओं और केंद्रीय मंत्री को लेकर मजाक कर रहा था. इसलिए उसे पकड़कर थाने ले जाया गया. साथ ही वीडियो को भी पुलिस को सौंपा गया है.

वहीं, सीएसपी बीपीएस परिहार ने बताया कि बताया कि मुनरो कैफे के मालिक मुक्तास जैन ने इस कार्यक्रम की अनुमति नहीं ली थी. इस कार्यक्रम में 18 साल से कम उम्र के बच्चे भी मौजूद थे. हिन्द रक्षक संगठन द्वारा सौंपे गए वीडियो के आधार पर मामले की जांच की जांच रही है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी.

Zee Salaam LIVE TV