जिस कांग्रेस ने असम के युवाओं पर गोली चलाई, वही BJP के वोट काटने के लिए हैं खड़े: अमित शाह
Advertisement

जिस कांग्रेस ने असम के युवाओं पर गोली चलाई, वही BJP के वोट काटने के लिए हैं खड़े: अमित शाह

केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार की सुबह गुवाहाटी पहुंचे. गृह मंत्री नागांव के महामृत्युंजय मंदिर में पूजा किए. इस दौरान उनके साथ असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल और राज्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी मौजूद थे.

गृह मंत्री अमित शाह असम के नागांव में एक जनसभा को संबोधित करते हुए

नागांव : केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह गुरुवार की सुबह गुवाहाटी पहुंचे. गृह मंत्री नागांव के महामृत्युंजय मंदिर में पूजा किए. इस दौरान उनके साथ असम के सीएम सर्बानंद सोनोवाल और राज्य मंत्री हिमंत बिस्वा सरमा भी मौजूद थे. नागांव में एक  रैली को संबोधित करते हुए शाह ने कहा कि जिस कांग्रेस ने असम के युवाओं पर गोली चलाई, इसको जिताने के लिए आंदोलन करने वाले विभिन्न नाम से बीजेपी के वोट काटने के लिए खड़े हुए हैं. उनका मकसद है कांग्रेस को जिताना और सभी को मालूम है कि कांग्रेस सरकार यहां पर नहीं बन सकती हैं.

कांग्रेस पर जमकर साधा निशाना 
गृह मंत्री अमित शाह कांग्रेस पर निशाना साधते हुए कहा कि असम में 15 वर्ष तक कांग्रेस की सरकार रही लेकिन, कभी श्रीमंत शंकर देव जी की भूमि को उन्होंने पुण्य स्थली मानकर उसमें एक स्मारक बनाने का काम नहीं किया. आपने पांच साल पहले भाजपा को मौका दिया और हमारे दोनों नेताओं  (सर्बानंद सोनोवाल,  हिमंत बिस्वा सरमा)  ने 100 वर्ष तक श्रीमंत शंकर देव जी के संदेश को आगे बढ़ाने का काम किया.

पीएम मोदी ने विकास कार्यों को गति दी
अमित शाह ने कहा  जो असम पहले हथियार, आंदोलन के लिए जाना जाता था, वहां बोडो लैंड का समझौता हुआ. प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जी ने 5 साल में करीब 35 बार उत्तर पूर्व का दौरा कर यहां के विकास कार्यों को गति दी.  उनके नेतृत्व में पूरे उत्तर पूर्व में विकास की नई शुरुआत हुई है. आज मोदी जी ने असम का गौरव बढ़ाने के ढेरों कार्य किए हैं.

बाढ़ से मिलेगी राहत 
गृह मंत्री ने कहा कि बाढ़ के कारण असम के लाखों लोग अपने घर को छोड़कर जाने के मजबूर होते हैं. ऐसे में सैटेलाइट के माध्यम से इन स्थानों को ढूंढा गया हैं, जहां से पानी को डायवर्ट करके बड़े-बड़े तालाब बनाए जाएंगे, सिंचाईं की व्यवस्था की जाएगी, पर्यटन स्थल बनाए जाएंगे और असम को बाढ़ मुक्त बनाया जाएगा.

LIVE TV

Trending news