बंगाल में बोले शाह, कहा- दीदी की शह में छिपे गुंडों को पाताल में भी जगह नहीं मिलेगी
Advertisement

बंगाल में बोले शाह, कहा- दीदी की शह में छिपे गुंडों को पाताल में भी जगह नहीं मिलेगी

गृह मंत्री ने लोगों से सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा,"आप एक बार बंगाल में भाजपा की सरकार बना दीजिए, बंगाल के सभी सरकारी कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का लाभ दिया जाएगा.

फाइल फोटो

कोलकाता: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह (Amit Shah) ने गुरुवार को दक्षिण 24 पराहना जिले के एक काकद्वीप में रैली को खिताब करते पश्चिम बंगाल की सत्ता पर काबिज TMC और सीएम ममता बनर्जी पर जमकर हमला किया. यहां अमित शाह अवाम से परिवर्तन की अपील करते हुए कहा कि आप यहां एक बार सरकार बना दीजिए.

यह भी पढ़ें: जाकिर हुसैन हमले पर ममता बनर्जी ने भाजपा को घेरा, कही यह बड़ी बात

5वीं परिवर्तन रैली में बोलते हुए अमित शाह ने कहा,"मछुवारे भाइयों को नाव चलाने के लिए किसी को रिश्वत न देनी पड़े, ये परिवर्तन है. आदिवासियों को रहने के लिए कट मनी न देनी पड़े, इसे परिवर्तन कहते हैं. प्राकृतिक आपदा के समय आपका अधिकार कोई और न ले जाए. इसे परिवर्तन कहते हैं. किसानों की फसल का सही दाम किसानों को मिले, बिचौलियों को न मिले, इसे परिवर्तन कहते हैं.

गृह मंत्री ने लोगों से सरकार बनाने की अपील करते हुए कहा,"आप एक बार बंगाल में भाजपा की सरकार बना दीजिए, बंगाल के सभी सरकारी कर्मचारियों को सातवें वेतनमान का लाभ दिया जाएगा. शिक्षक भाइयों को उचित मानदंड मिले, इसके लिए एक कमेटी का गठन भाजपा सरकार करेगी."

यह भी पढ़ें: मेरे स्टारडम में खेसारी लाल यादव का नहीं, इस सुपरस्टार का है सबसे बड़ा योगदान: काजल राघवानी

ममता बनर्जी पर हमला करते हुए शाह ने कहा,"टीएमसी का एक ही नारा है, भतीजा बढ़ावा। भतीजे के कल्याण के अलावा टीएमसी के मन में कोई अभिलाषा नहीं है. नरेन्द्र मोदी जी का नारा है, सबका साथ, सबका विकास, सबका विश्वास." 

साथ ही शाह ने कहा कि बंगाल में जो राजनीतिक हिंसा होती है, उसमें 130 भाजपा कार्यकर्ता मारे गए. ममता दीदी सोचती हैं कि किसी को मार देने से भाजपा रुक जाएगी. जो गुंडे ममता दीदी की शह पर आज छिपकर बैठे हैं, उनको मैं कहना चाहता हूं कि जहां छिपना है छिप जाओ. भाजपा की सरकार बनने के बाद पाताल में से भी ढूंढकर आपको जेल में डालेंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news