रायबरेली: घंटो बीवी को पीटता रहा अधर्मी 'धर्मराज', हुई मौत

महिला की पिटाई का वीडियो वहां मौजूद गांव वालों ने बनाया था. पुलिस वीडियो को देखकर पिटाई की बात मान रही है लेकिन मामले की जांच हर पहलू से की जा रही है.

रायबरेली: घंटो बीवी को पीटता रहा अधर्मी 'धर्मराज', हुई मौत

विवेक श्रीवास्तव/रायबरेली: शौहर की ज़िम्मेदारी यूं तो बीवी की हिफाज़त करनी होती है लेकिन रायबरेली में एक ऐसी वारदात घटी है, जिसने शौहर बीवी के रिश्ते को ही तार-तार कर दिया. यहां के एक गांव में शौहर ने अपनी अहलिया को इतना पीटा कि उसकी मौत हो गई. वारदात का वीडियो वायरल होने के बाद जिसने भी इसे देखा वो बेरहम शौहर की इस हरकत को देखकर दंग रह गया. 

यह वारदात गुरबख्शगंज थाना इलाके के कुटी गोपालदास गांव की है. यहां धर्मराज अपनी बीवी संगीता के साथ रहता था. इन दोनों के बीच किसी बात को लेकर तनाज़ा इतना बढ़ गया कि धर्मराज ने अपनी बीवी को बेरहमी से पीटना शुरू कर दिया. एक दूसरी खातून महिला के बीच-बचाव करने के बाद भी धर्मराज नहीं माना और घंटों अपनी बीवी को पीटता रहा. देखते ही देखते पत्नी की मौत हो गई. गांव वालों का मानना है कि संगीता की मौत धर्मराज की लगातार पिटाई की वजह से ही हुई है. 

महिला की पिटाई का वीडियो वहां मौजूद गांव वालों ने बनाया था. पुलिस वीडियो को देखकर पिटाई की बात मान रही है लेकिन मामले की जांच हर पहलू से की जा रही है. खातून की लाश को फिलहाल पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है. अब मौत की वजह शौहर की पिटाई है या और कुछ, ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा.

Zee Salaam Live TV