राहुल बोले- 2014 से पहले 'लिंचिंग' शब्द नहीं सुना, बीजेपी ने दिया ये जवाब
Advertisement

राहुल बोले- 2014 से पहले 'लिंचिंग' शब्द नहीं सुना, बीजेपी ने दिया ये जवाब

अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में शनिवार को कथित बेअदबी को के मामले में भीड़ ने एक शख्स को पीट-पीट कर कथित तौर पर मौत के हवाले कर दिया था. इसके बाद राहुल गांधी ने 'लिंचिंग' वाला ट्वीट किया है. 

प्रतीकात्मक फोटो

नई दिल्ली: कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी (Rahul Gandhi) ने केंद्र सरकार पर निशाना साधा है. उन्होंने देश के दीगर हिस्सों में लोगों को कथित तौर पर पीट-पीट कर मार दिए जाने का हवाला देते हुए इल्जाम लगाया है कि 2014 में नरेंद्र मोदी की सरकार बनने से पहले 'लिंचिंग' शब्द सनने में नहीं आता था.

राहुल ने किया ट्वीट
राहुल गांधी ने एक ट्वीट किया है जिसमें उन्होंने ‘थैंक्यू मोदी जी’ हैशटैग लिखा है. उन्होंने PM नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) पर निशाना साधते हुए लिखा है कि ‘2014 से पहले ‘लिंचिंग’ शब्द सुनने में भी नहीं आता था.’

पंजाब में हुई लिंचिंग
दरअसल पिछले रविवार को पंजाब के कपूरथला के निजामपुर गांव में एक गुरुद्वारा में सिख धर्म के ‘निशान साहिब’ (ध्वज) का अनादर करने के इल्जाम में एक नामालूम शख्स को भीड़ ने पीट-पीटकर कथित तौर पर मार डाला था.
इससे पहले अमृतसर के स्वर्ण मंदिर में शनिवार को कथित बेअदबी को के मामले में भीड़ ने एक शख्स को पीट-पीट कर कथित तौर पर मौत के हवाले कर दिया था. इसके बाद राहुल गांधी ने 'लिंचिंग' वाला ट्वीट किया है. 

बीजेपी का जवाब
राहुल के ट्वीट के बाद भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जवाब दिया है. बीजेपी नेता अमित मालवीय (Amit Malviya) ने राहुल गांधी समेत पूरी कांग्रेस पार्टी को 1984 में हुए दंगों की याद दिलाते हुए निशाना साधा है.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news