इस खिलाड़ी ने कहा- मुझे Neeraj Chopra के साथ कमरा शेयर करने में लगता है डर, जानें वजह
Advertisement

इस खिलाड़ी ने कहा- मुझे Neeraj Chopra के साथ कमरा शेयर करने में लगता है डर, जानें वजह

तेजस्विन शंकर (Tejaswin Shankar) नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) के गले में गोल्ड मेडल देखा था. उन्हें यकीन नहीं हो रहा था और वो इसको सपना समझ रहे थे.

File Photo

नई दिल्ली: टोक्यो ओलंपिक में गोल्ड मेडल जीतने वाले नीरज चोपड़ा (Neeraj Chopra) पर आज पूरा हिंदुस्तान फख्र कर रहा है. उन्होंने जेवेलिन थ्रो में भारत को गोल्ड मेडल जिताया है. नीरज के गोल्ड मेडल जीतने के बाद ना सिर्फ वो खुद भावुक थे बल्कि हर खेल प्रेमी और उनके परिवार के अलावा उनके दोस्त भी भावुक थे. 

नीरज चोपड़ा के करीबी दोस्त और लंबी कूद के खिलाड़ी तेजस्विन शंकर भी उनके गोल्ड जीतने पर भावुक थे. इंडियन एक्स्प्रेस के मुताबिक तेजस्विन शंकर ने बताया कि उन्हें भारतीय महिला हॉकी टीम के साइंटिफिक सलाहकार और उनके दोस्त वेन लोम्बार्ड का वीडियो कॉल आया. शंकर ने बताया कि वो नींद में थे लेकिन जैसे ही उन्होंने लोम्बार्ड का कॉल उठाया तो वो सामने का मंजर देखकर हैरान थे.

यह भी देखिए: Raj Kundra के बाद Shilpa Shetty और उनकी मां की बढ़ी मुश्किलें, लगा करोड़ों की ठगी का आरोप

दरअसल उन्होंने नीरज चोपड़ा के गले में गोल्ड मेडल देखा था. उन्हें यकीन नहीं हो रहा था और वो इसको सपना समझ रहे थे. जिसके बाद शंकर बाथरूम गए और चेहरा धोकर उसपर टेलकेम पाउडर लगाया. इस दौरान शंकर भावुक बहुत भावुक हो गए थे और अपने आंसुओं को रोक नहीं पा रहे थे. 

यह भी देखिए: जब गलती से महिला वॉशरूम में चले गए मनोज बाजपेयी, अचानक अंदर आ गईं 3 लड़कियां...

शंकर के मुताबिक वो नीरज चोपड़ा के साथ कुछ दिन बैंगलोर में एक ही कमरे में रह चुके हैं. शंकर का कहना है कि उन्हें नीरज के साथ एक ही रूम रहने से डर लगता है. इसकी वजह बताते हुए शंकर ने बताया कि नीरज के कमरे में घुसते ही आप देखेंगें कि बैड पर उनके कपड़े सूख रहे होंगे. साथ ही उनके जुराब भी कमरे के बीच में पड़े मिलेंगे. आखिर में शंकर ने कहा कि उनके साथ एक ही कमरे में रहना मेरे लिए बड़ी बात है. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news