ये है सबसे बेफिक्र इंसान! IAS ने शेयर की तस्वीर तो यूजर्स ने राहुल गांधी से की तुलना
Advertisement

ये है सबसे बेफिक्र इंसान! IAS ने शेयर की तस्वीर तो यूजर्स ने राहुल गांधी से की तुलना

सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरों का भी कोई जवाब नहीं होता. आईएएस अफसर अरुण बोथरा ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक शख्स की बेफिक्री की हद नज़र आ रही है.

ये है सबसे बेफिक्र इंसान! IAS ने शेयर की तस्वीर तो यूजर्स ने राहुल गांधी से की तुलना

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर वीडियो और तस्वीरों का भी कोई जवाब नहीं होता. आईएएस अफसर अरुण बोथरा ने एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें एक शख्स की बेफिक्री की हद नज़र आ रही है. तस्वीर को शेयर करते हुए IAS अफसर ने एक दिलचस्प बात कही है. 

यह भी पढ़ें: पैंट-शर्ट पहने सड़क पर जा रहा था हाथी, आनंद महिंद्रा इस कैप्शन के साथ किया ट्वीट

शेयर की गई तस्वीर और कैप्शन को देखकर किसी को भी हंसी आ सकती है. क्योंकि तस्वीर है ही कुछ ऐसी. दरअसल, तस्वीर में एक ट्रक सड़क पर पलटा हुआ है. ट्रक के अंदर भरा सामान भी सड़क पर पड़ा हुआ है और उसका ड्राइवर ट्रक के सामने टांग पर टांग धरे बेफिक्र होकर लेटा हुआ फोन पर बात कर रहा है. 

आईएएस अफसर अरुण बोथरा ने तस्वीर के कैप्शन में लिखा,"इसके शाही अंदाज से ही पता चलता है कि फोन पर दूसरी तरफ कौन है." लोग इस फोटो को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही इसे शेयर भी कर रहे हैं. इस तस्वीर को अब तक 400 से ज्यादा रिट्वीट्स और साढ़े सात हजार से ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. 

यह भी पढ़ें: मसीहा बना Delivery Boy: 12वीं मंजिल से गिरी बच्ची को सुपरमैन की तरह किया कैच, देखिए VIDEO

वहीं यूज़र कमेंट बॉक्स में भी तरह-तरह की बातें लिख रहे हैं. एक यूज़र ने इस तस्वीर की तुलना कांग्रेस पार्टी और उसके पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी से की है. यूज़र ने तस्वीर में पलटे हुए ट्रक को कांग्रेस पार्टी और सामने लेटे ड्राइवर को राहुल बताया.

यह भी पढ़ें: जाह्नवी कपूर की इन तस्वीरों से नज़र नहीं हटा पाएंगे आप, देखिए एक से बढ़कर एक PHOTOS

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news