भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप साबित हो जाए तो खुद को फांसी लगा लूंगा: अभिषेक बनर्जी
Advertisement

भ्रष्टाचार का कोई भी आरोप साबित हो जाए तो खुद को फांसी लगा लूंगा: अभिषेक बनर्जी

पश्चिम बंगाल में कथित कोयला घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए अभिषेक बनर्जी को छह सितंबर को नई दिल्ली में जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए तलब किया गया है. 

File Photo

कोलकाता: मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) के भतीजे और तृणमूल कांग्रेस (TMC) के सीनियर नेता अभिषेक बनर्जी (Abhishek Banerjee) ने रविवार को कहा कि अगर कोई केंद्रीय एजेंसी किसी भी गैर कानूनी लेन-देन में उनकी शमूलियत को साबित कर दे, तो वह खुद को फांसी पर लटका लेंगे.

कथित कोयला घोटाला मामले में प्रवर्तन निदेशालय (ED) के सामने पेश होने के लिए नई दिल्ली रवाना होने से पहले कोलकाता हवाई अड्डे पर पत्रकारों से बात करते हुए बनर्जी ने भाजपा पर राज्य विधानसभा चुनाव हारने के बाद राजनीतिक प्रतिशोध में शामिल होने का आरोप लगाया.

यह भी देखिए: ब्रा दिखने वाले लुक पर बोलीं Urfi Javed, पब्लिसिटी चाहिए होती तो बिना कपड़ों के जाती

तृणमूल कांग्रेस नेता ने कहा, "जैसा कि मैंने नवंबर में जनसभाओं में जो कहा था, मैं दोहराता हूं कि अगर कोई केंद्रीय एजेंसी 10 पैसे के भी किसी अवैध लेन-देन में मेरी संलिप्तता साबित कर सकती है, तो सीबीआई या ईडी जांच की कोई आवश्यकता नहीं होगी, मैं मंच पर खुद को सार्वजनिक रूप से फांसी पर लटका लूंगा."

पश्चिम बंगाल में कथित कोयला घोटाले से जुड़े धन शोधन मामले में पूछताछ के लिए अभिषेक बनर्जी को छह सितंबर को नई दिल्ली में जांच अधिकारी के सामने पेश होने के लिए तलब किया गया है. बनर्जी ने कहा, "मैं किसी भी तरह की जांच का सामना करने के लिए तैयार हूं." उन्होंने कहा कि मामला कोलकाता का होने के बावजूद उन्हें नई दिल्ली बुलाया गया.

बनर्जी ने आरोप लगाया, "चुनाव हारने और तृणमूल कांग्रेस से राजनीतिक रूप से निपटने में नाकाम रहने के बाद वे (भाजपा) अब बदला लेना चाहते हैं."

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news