कोरोना से जंग में बेबस इमरान खान, कहा-किसी ने एक डॉलर की भी मदद नहीं दी
Advertisement

कोरोना से जंग में बेबस इमरान खान, कहा-किसी ने एक डॉलर की भी मदद नहीं दी

आलमी महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) की मार झेल रहा पाकिस्तान (Pakistan) इस वक्त बे सहारा खड़ा हुआ है. यह बात खुद वज़ीरे आज़म इमरान खान (Imran Khan) ने कही है.

(फाइल फोटो)

इस्लामाबाद: आलमी महामारी कोरोना वायरस (Coronavirus) की मार झेल रहा पाकिस्तान (Pakistan) इस वक्त बे सहारा खड़ा हुआ है. यह बात खुद वज़ीरे आज़म इमरान खान (Imran Khan) ने कही है. इमरान खान ने सोशल मीडिया (Social Media) पर बा-असर शख्सियात और सहाफियों से बातचीत में कहा है कि उन्हें अभी तक किसी भी मुल्क की जानिब से सिंगल डॉलर की भी मदद नहीं मिली है.

न्यूज़ एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक इमरान खान ने कहा, ''कोरोना वायरस के बाद के हालात पूरी दुनिया और पाकिस्तान के लिए भी बड़ा इम्तिहान होंगे. उन्होंने कहा कि यूरोप और अमेरिका से पाकिस्तान की हालत बहुत अलग है इसीलिए मैं लॉकडाउन लागू नहीं करना चाहता था, क्योंकि यह मज़दूरों और रोज़ कमाने-खाने वालों के दुखों को और इज़ाफा करने वाला है.

पाकिस्तान के इक्तेसादी हालात को लेकर उन्होंने ने कहा कि लॉकडाउन का गहरा असर हमारी इक्तेसादी हालत पर पड़ा है और मईशत को भी तगड़ा झटका लगा है. उसके बावजूद किसी भी मुल्क या आलमी इदारे ने हमारी एक भी डॉलर की मदद नहीं की है. हालांकि, उन्होंने यह ज़रूर कहा कि आईएमएफ (IMF) ने लोन रिपेमेंट में राहत दी है.

Zee Salaam Live TV

Trending news