Gujarat: सूरत में शादीशुदा प्रेमी ने युवती का किया रेप, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च
Advertisement

Gujarat: सूरत में शादीशुदा प्रेमी ने युवती का किया रेप, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

Crime News: गुजरात के सूरत से एक दिल दहलाने वाला मामला सामने आया है, यहां एक शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका का रेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाल दी.

Gujarat: सूरत में शादीशुदा प्रेमी ने युवती का किया रेप, प्राइवेट पार्ट में डाली मिर्च

Crime News: गुजरात के सूरत से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शादीशुदा शख्स ने पहले अपनी प्रेमिका का रेप किया और फिर उसके प्राइवेट पार्ट में मिर्च डाल दी. महिला ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है और मामले की जांच की जा रही है.

लड़की अस्पताल में भर्ती

इस पूरे मसले के बाद युवती की हालत बिगड़ गई. जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है कि गांव के एक शादीशुदा शख्स ने पहले युवती को प्रेम जाल में फंसाया. लड़की को इस बारे में कोई जानकारी नहीं थी कि उसका प्रेमी निकुंज शादीशुदा है. जब उसे इस बात का पता लगा तो उसने निकुंज से दूरियां बनानी शुरू कर दी.

इलाक के लिए भर्ती कराया गया

लड़की को ऐसा करते देख पहले आरोपी ने मारपीट की और फिर दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया. रेप के बाद इस शख्स ने प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाल दी. पीड़िता की हालत बिगड़ने पर उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया. इतना ही नहीं अरोपी ने लड़की के अश्लील फोटो भी सोशल मीडिया पर वायरल कर दिए. इसके अलावा पीड़िया को जान से मारने की भी धमकी दी

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस आरोपी से पूछताछ कर रही है. पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि एक शादीशुदा पुरुष ने एक युवती को सिंगल कहकर प्रेम जाल में फंसाया और फिर उसका रेप किया, लड़की के प्राइवेट पार्ट में लाल मिर्च डाल दी. महिला को अस्पताल में भर्ती कराया गया है और उसका इलाज चल रहा है. वहीं आरोपी को गिरफ्तार कर उसके खिलाफ कई धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है.

Trending news